29.1 C
Delhi
HomeNewsजुआ खेलते गुजरात के बीजेपी विधायक सहित 13 को पुलिस ने दबोचा

जुआ खेलते गुजरात के बीजेपी विधायक सहित 13 को पुलिस ने दबोचा

- Advertisement -

सेन्ट्रल डेस्क : गुरुवार को देर रात गुजरात के पंचमहल जिले की पुलिस ने बीजेपी के एक विधायक को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। इसके अलावा पुलिस ने विधायक केसरी सिंह सोलंकी पर शराब रखने का आरोप भी लगाया है।विधायक के अलावा पुलिस ने 13 अन्य लोगों को हिरासत में लिया है। इन सभी लोगों को पंचमहल जिले में स्थित पावागढ़ की लोकल क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है । इस गिरफ्तारी पर पंचमहल जिले की एसपी लीना पाटिल ने बताया कि लोकल क्राइम ब्रांच की टीम ने जिमी क्लब रिजॉर्ट में छापेमारी की थी और इसी दौरान इन्हें गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया की यह क्लब गोधरा-पावागढ़ रोड पर स्थित है। करीब 15 लोगों को कैश में जुआ खेलते हुए शराब पीते पकड़ा गया है। डीएसपी ने इस बात की पुष्टि की कि गिरफ्तार लोगों में केसरी सिंह सोलंकी भी शामिल हैं, जो खेड़ा जिले की मातर विधानसभा सीट से विधायक हैं। लीना पाटिल ने इस रेड के बारे में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया। हालांकि यह जरूर कहा कि यह रेड पहले ही मारी गई और अभी एफआईआर दर्ज की जानी है। भाजपा के विधायक की गिरफ्तार की प्रदेश भर में काफी चर्चा हो रही है।

विधायक केसरी सिंह चौहान जुलाई 2020 में उस वक्त चर्चा में आए थे, जब राज्यसभा सीटों पर चुनाव थे। उस दौरान यह कयास भी लग रहे थे कि शायद वह क्रॉस वोटिंग में शामिल थे। उनके कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने के कयास लगाए जा रहे थे। तब से ही पार्टी नेतृत्व के साथ उनके बहुत अच्छे संबंध नहीं थे।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -