प्रयागराज में सामूहिक हत्याकांड से सनसनी, मां-बाप के साथ मिले तीन बच्चियों के शव

News उत्तर प्रदेश प्रयागराज

प्रयागराज बीपी प्रतिनिधि : यूपी के प्रयागराज में पांच लोगों की हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक ही परिवार के लोगों की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। यह वारदात नवाबगंज में घटित हुई है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हैं। मरने वालों में पति-पत्नी और उनकी तीन बेटियां शामिल हैं।मौके पर परिजन भी पहुंच गये हैं। फिलहाल पुसिल सभी शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है। हत्यारे ने पांच साल की बच्ची को भी नहीं बख्शा।

कौशाम्बी के सिराथू का रहने वाला था परिवार

मृतकों में पति राहुल तिवारी (42) पत्नी प्रीति तिवारी (38) और 3 बच्चे माही (12), पीहू (8) वर्ष और कोतू (5) वर्ष शामिल हैं। मृतक परिवार मूलत कौशांबी के सिराथू का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ समय से प्रयागराज के नवाबगंज के खागलपुर गांव में मृतक परिवार किराए पर कमरा लेकर रहता था। फिलहाल  हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम में जुट गई है।

पुलिस कर रही हत्या और आत्महत्या की पहेली को सॉल्व


पुलिस घटना के सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है। एक ही कमरे के भीतर पांचों व्यक्तियों का शव बरामद हुआ है जिसमें पत्नी के साथ तीनों बच्चों का शव क्षत-विक्षत हालत में बेड पर पड़ा मिला। जबकि पति का शव फांसी के फंदे पर लटकाया गया है।

ऐसे में इस बात की भी आशंका जाहिर की जा रही है कि इस पूरी हत्याकांड को आरोपियों द्वारा सुसाइड दिखाने की भी कोशिश की गई हो। हालांकि पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल के बाद ही यह साफ हो सकेगा कि पति ने इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद खुद को फांसी लगाई या फिर पांचों परिजनों की हत्या के बाद घटना को सुसाइड का रूप देने की कोशिश की गई है।