33.1 C
Delhi
HomeNewsश्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकियों ने किया हमला, एक एसआई शहीद

श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकियों ने किया हमला, एक एसआई शहीद

- Advertisement -

दिवाकर श्रीवास्तव/सेंट्रल डेस्क। आतंकियों ने रविवार को श्रीनगर के खानयार इलाके में पुलिस की टीम को निशाना बनाकर हमला किया है। इस हमले में ड्यूटी पर तैनात एक सबइंस्पेक्टर घायल हो गया। उसके सीने में गोली लगी है।

उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन शाम को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। उधर, आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है। आतंकी संगठन टीआरएफ (द रेजिस्टेंस फ्रंट) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

जानकारी के अनुसार खानयार इलाके में पुलिस की टीम ने नाका लगाया हुआ था। नाके पर जांच की जा रही थी। इस दौरान अचानक आतंकी आए और टीम पर फायरिंग कर दी गई। इस फायरिंग की चपेट में एसआई अरशद अहमद आ गया। उसे गोलियां लगी है। फायरिंग करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए।

इससे पहले श्रीनगर में शुक्रवार को छानपोरा इलाके में स्थित पुलिस पोस्ट के बाहर तैनात सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर आतंकियों ने दोपहर करीब 1 बजे ग्रेनेड हमला किया था। इसमें सीआरपीएफ 29वीं बटालियन की जी-कंपनी का जवान जितेंद्र कुमार यादव घायल हो गया था, जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

हमले के तुरंत बाद पुलिस और सीआरपीएफ के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। इस बीच आसपास के इलाकों की घेराबंदी कर संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया था, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

यह भी पढ़ें…

बताया जा रहा है कि आतंकी किसी वाहन पर सवार होकर आए थे और फायरिंग करने के बाद मौके से भागने में भी कामयाब रहे। हमले की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त जवान मौके पर आए। घायल अफसर को उठाकर अस्पताल में शिफ्ट किया गया। उसके बाद आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -