29.1 C
Delhi
HomeNewsउन्नाव BREAKING : भाजपा प्रत्याशी नीरज गुप्ता ने निर्विरोध जीता बीडीसी...

उन्नाव BREAKING : भाजपा प्रत्याशी नीरज गुप्ता ने निर्विरोध जीता बीडीसी चुनाव , समर्थक निकालेंगे विजय जुलूस

- Advertisement -

उन्नाव /मणिकांत मिश्रा : उन्नाव के बिछिया ब्लॉक से भाजपा प्रत्याशी नीरज गुप्ता के आज दोपहर तीन बजे निर्विरोध जीतने की खबर सामने आयी। इस खबर की पुष्टि स्वयं अधिकारियों ने की। बता दें की नीरज गुप्ता उन्नाव के सदर विधायक पंकज गुप्ता के भाई भी है और भाजपा ने पंचायत चुनाव में अपने जान प्रतिनिधियों के परिवार वालों को टिकट न देने की नीति को बदलने का फैसला करा और अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करी तो कल नीरज गुप्ता के नाम की भी पुष्टि हो गयी।

आज बिछिया ब्लॉक से मात्र नीरज गुप्ता का ही परचा दाखिल हुआ था जिसके बाद उन्हें निर्विरोध विजयी घोषित कर दिया गया। हालांकि कई लोगों का माना है इसके पीछे सदर विधायक ने अपने रसूख का बखूबी इस्तेमाल किया और अपने भाई को जिताने के सारे प्रबंध पहले ही कर दिये थे।

ये भी पढ़ें -:

नीरज गुप्ता की जीत से उत्साहित उनके और सदर विधायक के समर्थकों द्वारा चुनाव स्थल से उनके निज-निवास हरदोई पुल तक जुलूस निकाला जाएगा जिसकी तैयारियाँ पहले ही पूरी कर ली गयी थी। इस बीच नीरज गुप्ता के साथ उनके विधायक भाई पंकज गुप्ता ,भतीजा प्रखर गुप्ता , पुत्र सूर्यांश गुप्ता , सूर्याश गुप्ता अथवा समर्थक अमित निगम , अलोक निगम , जय निगम, अर्जुन निगम आदि लोग मौजूद रहे।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -