28.1 C
Delhi
HomeNewsउन्नाव : सांसद के आवास में नतीजों से पहले ही अरुण सिंह...

उन्नाव : सांसद के आवास में नतीजों से पहले ही अरुण सिंह की जीत का जश्न

- Advertisement -

स्टेट डेस्क / उन्नाव : उत्तर प्रदेश में जिलापंचायत अध्यक्ष के चुनाव के आज नतीजे आने है। इसी फेहरिस्त में बहुचर्चित सीट उन्नाव से भाजपा के ही दो प्रत्याशी आमने सामने है। आज दोपहर करीबन 12 बजे भाजपा प्रत्याशी अरुण सिंह ने उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज के निवास पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया। इस मुलाकात की तस्वीर खुद सांसद ने अपने ऑफिसियल फेसबुक हैंडल पर साझा करी।

सांसद ने फोटो साझा करते हुए लिखा कि ‘ परम प्रिय शिष्य जिला पंचायत प्रत्याशी अरुण सिंह को माला पहनाकर व तिलक लगाकर एवं मुँह मीठा कराके उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।’

हैरानी की बात तो ये है कि अभी तक अध्यक्षी के लिए वोटिंग भी नहीं शुरू हुई है और संसद निवास- ‘साक्षी धाम’ में पहले से ही अरुण सिंह के जीतने की उमीदों पर ही जश्न का माहौल है जिसमे स्वयं सांसद साक्षी महाराज , अरुण सिंह और सदर विधायक पंकज गुप्ता मौजूद रहे।

बतातें चले की उन्नाव में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा के अरुण सिंह और भाजपा से ही शकुन सिंह आमने सामने है। इससे पहले अरुण सिंह को टिकट दिया गया था पर माखी काण्ड पर नाम उछलने और पीड़िता के अनुरोध के बाद जिला भाजपा नेतृत्व ने शकुन सिंह को अधिकृत प्रत्याशी घोषित तो कर दिया किन्तु अरुण सिंह से नाम वापिस लेने को कोई भी बयान नहीं दिया गया। जहा पर एक और अरुण सिंह को पूरी तरह से संसद साक्षी महाराज और सदर विधायक पंकज गुप्ता का समर्थन प्राप्त है वही शकुन सिंह को भी अपने जीत की पूरी उम्मीद है और वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सेंगर के खेमे का भी समर्थन प्राप्त है ।

अब देखना दिलचस्प होगा की अंतिम बाज़ी कौन मारता है और नतीजों में किसकी जीत होती है ।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -