चंपारण : बथवरिया पुलिस ने 96 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया

पश्चिमी चंपारण

Bagaha/JP Srivastava: पश्चिम चंपारण के बथवरिया थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर शाम में छापामारी के दौरान 96 बोतल अंग्रेजी शराब की यूपी निर्मित एट पीएम बोतल बरामद किया है। साथ ही एक कारोबारी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। बथवरिया थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के चंद्राहा रुपवालिया निवासी अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश से अंग्रेजी शराब मंगाकर कारोबार कर रहा है।

सूचना के आलोक में पुलिस बल के साथ छापामारी किया गया। इस क्रम में चंद्रहा रूपवलिया स्थित शायरी स्थान के समीप से 2 कार्टून में रखे गए 96 बोतल शराब बरामद किया गया। मौके से शराब तस्कर अखिलेश यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत शराब जप्त करते हुए अखिलेश यादव के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है।

बताया कि तस्कर अखिलेश यादव को बुधवार को बगहा न्यायिक हिरासत में पुलिस अभिरक्षा के साथ भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया की पुलिस लगातार शराब तस्करों तथा शराबियो के विरुद्ध दियारावर्तीय क्षेत्रों में सघन छापामारी कर रही है। बताया की किसी भी हालत में तस्करों बक्सा नही जाएगा।