15.1 C
Delhi
HomePoliticsचुनाव तिथि घोषित होते ही राजनीतिक दलों में बढ़ी सरगर्मी

चुनाव तिथि घोषित होते ही राजनीतिक दलों में बढ़ी सरगर्मी

- Advertisement -

-कांग्रेस के युवा नेता ने की महाराजपुर कार्यालय में बैठक
-कार्यकर्ताओं के साथ तय हुई आगे की रणनीति
-जल्द ही पार्टी घोषित कर देगी अपने उम्मीदार
कानपुर/अखिलेश मिश्रा।
चुनाव आयोग ने यूपी के चुनाव की तिथियां घोषित कर दी है। फरवरी माह में वोटिंग होने के एलान के बाद ही सभी पार्टियों में हलचल तेज हो गयी है। सभी पार्टी वरीय नेताओं के साथ विचार-विमर्श करके विजयी उम्मीदवारों का चयन करने में जुटी है।

प्रत्याशी चयन को लेकर आज कांग्रेस पार्टी के युवा नेता कनिष्क पांडेय ने अहिरवां स्थिति कार्यालय पहुंचकर मंडल अध्यक्ष रामबाबू चौरसिया सहित कई नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस अह्म बैठक में नेताओं ने महाराजपुर से कांग्रेस प्रत्याशी चयन के लिए काफी गहन मंथन किया। इस दौरान कई नामों पर चर्चा हुई।

बैठक से पूर्व अध्यक्ष रामबाबू चौरसिया ने कांग्रेस युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कनिष्क पांडेय का माल्यार्पण कर स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब समय आ गया है कि मेहनत करके चयनित प्रत्याशियों को विजयी बनाएं और पार्टी की कार्यशैली को जन-जन तक पहुंचाएं।

पांडेय ने कहा कि कानपुर की सभी विधानसभाओं के लिए जल्द ही प्रत्याशियों की घोषणा संभव है। कार्यकर्ता सभी कार्य भूलकर सिर्फ पार्टी को मजबूत करते हुए वोटरों से सम्पर्क करे और मतदान के दिन वोटरों को घर से निकालकर पोलिंग बूथ तक लाएं।

यह भी पढ़ें…

बैठक में मौजूद सभी कांग्रेसी नेताओं से श्री पांडेय ने चुनाव से संबंधित अह्म सुझाव मांगे। बैठक में प्रेम कुमार शर्मा, आरपी पाल, अतुल श्रीवास्तव, मंडल मीडिया प्रभारी दिवस पांडेय, धीरज शर्मा, धीरज तिवारी, हरमिंदर सिंह, आशीष आजाद, राशिद अली, आलोक गुप्ता व गुड्डू सिंह मौजूद थे।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -