32.1 C
Delhi
HomePoliticsगुजरात के नए सीएम होंगे भूपेंद्र पटेल, गृह मंत्री अमित शाह ने...

गुजरात के नए सीएम होंगे भूपेंद्र पटेल, गृह मंत्री अमित शाह ने दी बधाई

- Advertisement -

दिवाकर श्रीवास्तव/सेंट्रल डेस्क। विजय रूपाणी के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद गुजरात में सियासी संकट को सुलझाने के लिए रविवार को विधायक दल की बैठक हुई। इसमें राज्य के नए मुख्यमंत्री के नाम का फैसला भी हो गया। गुजरात के अगले मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल होंगे।

पर्यवेक्षक और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मीडिया के सामने उनके नाम का एलान करते हुए कहा कि आजहुई बैठक में पटेल को विधायक दल का नेता चुना गया है। मुख्यमंत्री बनने जा रहे भूपेंद्र पटेल ने चुने जाने के बाद अपने सबसे पहले बयान में कहा कि विकास के काम आगे बढ़ाएंगे। 

उन्होंने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का तहेदिल से आभार मानता हूं। विकास के जो काम बाकी हैं उन्हें बिना टूटे आगे बढ़ाएंगे। संगठन को साथ लेकर आगे बढ़ाएंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी गुजरात का मुख्यमंत्री चुने जाने पर भूपेंद्र पटेल को बधाई दी है। शाह ने ट्वीट कर कहा कि भूपेंद्र पटेल को गुजरात में भाजपा के विधायक दल का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।

मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन व आपके नेतृत्व में प्रदेश की अनवरत विकास यात्रा को नई ऊर्जा व गति मिलेगी और गुजरात सुशासन व जनकल्याण में निरंतर अग्रणी बना रहेगा

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -