32.1 C
Delhi
HomePoliticsजींद में चौटाला के साथ मंच साझा नहीं करेंगे बिहार के...

जींद में चौटाला के साथ मंच साझा नहीं करेंगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

- Advertisement -

दिवाकर श्रीवास्तव/स्टेट डेस्क। भाजपा एवं कांग्रेस के विरोध में थर्ड फ्रंट के गठन की कवायद को झटका लग सकता है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चौधरी देवीलाल के जन्मदिन पर आयोजित रैली में शिरकत नहीं करेंगे।

जींद में 25 सितंबर को प्रस्तावित कार्यक्रम के लिए देवीलाल के पुत्र ओमप्रकाश चौटाला ने उन्हें आमंत्रित किया था। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने संकेत दिया है कि नीतीश कुमार उक्त कार्यक्रम में नहीं जा रहे हैं। ललन सिंह ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की आशंका और बिहार बाढ़ के हालात के चलते अभी मुख्यमंत्री का बिहार से बाहर जाने का कार्यक्रम नहीं है।

देवीलाल का नीतीश कुमार के प्रति स्नेह को देखते हुए जदयू की तरफ से केसी त्यागी शिरकत करेंगे। विदित हो कि पूर्व उपप्रधानमंत्री देवीलाल की जयंती पर 25 सितंबर को हरियाणा के जिंद में बड़ी रैली होने जा रही है। पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला इस रैली के जरिये तीसरे मोर्चे की मुहिम में जुटे हैं।

चौटाला की पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) का दावा है कि इस रैली में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा, शरद पवार और पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल सहित देश के कई दिग्‍गज नेता भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -