31.1 C
Delhi
HomePoliticsबिहार : बेटी मीसा भारती के साथ पटना पहुंचे लालू यादव, कार्यकर्ताओं...

बिहार : बेटी मीसा भारती के साथ पटना पहुंचे लालू यादव, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

- Advertisement -spot_img

पटना/स्टेट डेस्क। पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी मीसा भारती के साथ दिल्ली से पटना पहुंचे हैं पटना एयरपोर्ट पर भरी संख्या में मौजूद राजद कार्यकर्ताओं ने लालू यादव का जोरदार स्वागत किया। राजद कार्यकर्ताओं को जब पता चला कि लालू यादव अजय दिल्ली से पटना आएंगे।

फिर क्या था राजद कार्यकर्ता भारी संख्या में पटना एयरपोर्ट पर काफी पहले से ही अपने नेता का इंतजार करने के लिए पहुंचे हुए थे जब उन्हें पता चला कि लालू यादव इंडिगो की फ्लाइट से पटना पहुंच चुके हैं तब कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला कार्यकर्ता लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी साथ थे।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत मीसा भारती के पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाए। कहा, ‘फिर आया शेर आया।’ वहीं राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव पटना एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए पहुंचे थे। वही सांसद मीसा भारती ने पटना पहुंचते ही सीधे तौर पर कहा कि हम जल्द ही नॉमिनेशन भी करेंगे।

वहीं तेजस्वी यादव के आने के संबंध में उन्होंने कहा कि कल हमारा भाई पटना पहुंच जाएगा। मीसा ने कहा कि जो अटकलें हैं वह राष्ट्रीय अध्यक्ष साफ कर देंगे। भाई चाचा को लेकर उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार दिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष आए हैं तो कुछ ना कुछ फेरबदल जरूर होगा।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -