बिहार : शराबबंदी कानून में सुधार की जरूरत, अधिकारी हो रहे मालामाल और गरीब जा रहे जेल- जीतन राम मांझी

Politics किशनगंज बिहार

किशनगंज /बीपी प्रतिनिधि। मुस्लिम बहुल किशनगंज जिले में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेकुलर) पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक में पार्टी के संरक्षक सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संतोष कुमार सुमन सहित पार्टी के तमाम विधायक और नेता शामिल हुए।

बैठक में शामिल होने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बैठक में इस क्षेत्र की समस्याओं के साथ-साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी और उसे प्रस्तावना में शामिल किया जाएगा। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उन समस्याओं के समाधान की मांग की जायेगी। वहीं उन्होंने शराबबंदी कानून में एक बार फिर से सुधार की मांग करते हुए कहा कि इससे अधिकारी मालामाल हो रहे है और गरीब जेल जा रहे हैं।

वही जातीय जनगणना को जरूरी कदम बताते हुए सीएम नीतीश कुमार का आभार जताया। मांझी ने तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई अगर कहता है कि हमारे कारण जातीय जनगणना हो रही है तो वह झूठा गाल बजाने के सिवाय कुछ नहीं है। ज्ञानवापी मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि देश में कुछ ऐसे मुद्दे उठाए जा रहे हैं जिससे विवाद पैदा हो रहा है। ऐसे मुद्दों को तरजीह नहीं दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें…