32.1 C
Delhi
HomePoliticsभाजपा तो राम के नाम का दुरुपयोग करती है, आप ऐसा नहीं...

भाजपा तो राम के नाम का दुरुपयोग करती है, आप ऐसा नहीं करेगी : मनीष सिसोदिया

- Advertisement -

स्टेट डेस्क। चुनाव नजदीक आते ही यूपी में सियासी पारा चढ़ रहा है। सभी दल लगभग कमर कस चुके हैं। आम आदमी पार्टी भी यूपी के चुनाव में भरपूर रुचि ले रही है। आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अयोध्या में राम का आशीर्वाद लेकर चुनावी बिगुल फूंक दिया है।

भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी के एंट्री मारने से भाजपा के समीकरण पर भी असर पड़ सकता है। राम की धरती से भारी भीड़ की उपस्थिति में पार्टी की तिरंगा संकल्प यात्रा के शुरू करने के मौके पर मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह खासतौर पर मौजूद रहे। यह यात्रा गुलाब बाड़ी से शुरू हुई।

मनीष ने कहा कि देश में अरविंद केजरीवाल ही ऐसे सीएम हैं जो राम की से प्रेरणा लेकर सरकार चला रहे हैं। इस अवसर अयोध्या के साधु संतों ने आशीर्वाद दिया। सिसोदिया के अनुसार उन्होंने राम के दरबार में अरजी लगा दी है कि उनकी पार्टी को यूपी में सरकार चलाने का मौका दें। उनका दावा है कि आम आदमी पार्टी यूपी में ऐसी सरकार बनाएगी जो राम के आदर्शों पर चलेगी। उन्हीं की कृपा से दिल्ली में सरकार चलाने का अवसर मिल रहा है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि भगवान रामलला की कृपा बनी रही तो उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी बढ़ती जाएगी और जिस तरह से प्रदेश में आम आदमी पार्टी बढ़ रही है चुनाव तक आते-आते और तेजी से आगे बढ़ जाएगी। उसके बाद उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और ऐसी सरकार होगी जो भगवान राम के आदर्शों पर चलकर शासन करेगी, उनके आदर्शों से प्रेरणा लेकर काम करेगी।

यह भी पढ़ें…

सिसोदिया ने कहा कि रामराज की बात करने वाली पार्टी अंत में क्या करती है, ये हम सब जानते हैं. भाजपा पर निशाना साधते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने हमेशा से भगवान राम के नाम का दुरुपयोग किया है लेकिन, हम भगवान राम से प्रेरणा लेकर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे।

ये भी देखें…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -