20.1 C
Delhi
HomePoliticsचंपारण : पूजा बनीं पकड़ीदयाल नगर पंचायत की अध्यक्ष

चंपारण : पूजा बनीं पकड़ीदयाल नगर पंचायत की अध्यक्ष

- Advertisement -

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी। जिले के पकड़ीदयाल नगर पंचायत से पूजा कुमारी सर्वसम्मति से अध्यक्ष निर्वाचित हुई हैं। इसकी पुष्टि निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ कुमार रविन्द्र ने की है। एसडीओ ने बताया कि अध्यक्ष के निर्वाचन के लिए निर्धारित समय सीमा के अंदर पूजा के अलावे किसी दूसरे के नामांकन नहीं किए जाने के कारण उन्हें निर्विरोध अध्यक्ष घोषित किया गया।

जिसके बाद निर्वाची पदाधिकारी ने उन्हें अध्यक्ष पद का शपथ दिलाकर विधिवत कार्यवाही की प्रक्रिया समाप्त किया। बता दें कि निर्वतमान अध्यक्ष सुरेश राम पर पद के दुरूपयोग का आरोप लगाते हुए उन पर अविश्वास लगा था,जहां वे अविश्वास का सामना नहीं कर पाए और अपदस्थ हो गए। तत्पश्चात चूनाव आयोग के निर्देशानुसार आज बुधवार को नये अध्यक्ष के चूनाव कराया गया। जिसके आलोक मे आज प्रवेक्षक के रूप में जिले के वरीय समाहर्ता शशि रंजन चौधरी के देखरेख में नगर पंचायत सभागार में चुनाव की करवाई पूरी हुई।

साथ ही पूरी करवाई के दौरान नगर पंचायत का कोई भी पदाधिकारी या कर्मचारी उपस्थित नहीं था, जिसका निर्देश भी विभाग देते हुए उसे पालन करानै की जिम्मेदारी निर्वाची पदाधिकारी पर सौंपी थी। निर्वाचन में नगर पार्षद रामश्रय बैठा, मंसूर आलम, जलेश्वर प्रसाद, टुन्ना प्रसाद, रामभरोस प्रसाद, संजय कृष्ण, लक्ष्मी देवी, खैरूनेशा, रामचन्द्र कुंवर, सुरेश राम, सुलेखा देवी, मुन्ना हुसैन, विनिता कुमारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -