28.1 C
Delhi
HomePoliticsमहंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने गैस सिलेंडर के साथ किया प्रदर्शन

महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने गैस सिलेंडर के साथ किया प्रदर्शन

- Advertisement -

मोतिहारी, 10 जुलाई/राजन द्विवेदी। केंद्र की मोदी सरकार रसोई गैस पेट्रोल डीजल का मूल्य बढ़ाकर देश की जनता का खून चूसने में लगी हुई है। उक्त बातें कांग्रेस के विधान सभा पूर्व प्रत्यासी सह कांग्रेस नेत्री सुमित्रा कुमारी यादव ने कही।

वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर पेट्रोल डीजल रसोई गैस की मूल्यवृद्धि सहित खाद्य पदार्थों के सामान में बेतहासा महंगाई के लेकर स्थानीय मनोहर छपरा चौक के समीप प्रदर्शन के दौरान जनता को संबोधित कर रहीं थीं। वहीं उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को देश में पेट्रोलियम पदार्थ में बेहताशा मूल्यवृद्धि सहित खाद्य तेल जैसे सरसो तेल, रिफाइन सहित अन्य की मूल्यवृद्धि का जिम्मेवार बताया। उन्होंने कहा कि जब तक मोदी की सरकार है तबतक महंगाई है।

उन्होंने डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस की मूल्यवृद्धि को जल्द से जल्द कम करने की मांग की। वहीं सभी देश वासियों से मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने में सहायता करने की अपिल की। वहीं कार्यकर्ताओं ने हाथ मे गैस सिलेंडर लेकर मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं उन्होंने बताया कि मोदी सरकार किसानों व गरिबों पर जूल्मों सीतम का पहाड़ गीरा रही‌ है। गरीबों कै साथ अन्याय कर रही है। मौके पर सैकड़ों ग्रामीण व कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -