30.1 C
Delhi
HomePoliticsजनसमस्याओं के खिलाफ कांग्रेस का अनूठा विरोध प्रदर्शन, जारी किया पोस्टर "प्यासा...

जनसमस्याओं के खिलाफ कांग्रेस का अनूठा विरोध प्रदर्शन, जारी किया पोस्टर “प्यासा कानपुर”

- Advertisement -

कानपुर/दिवाकर श्रीवास्तव। शहर कांग्रेस कमेटी, कानपुर दक्षिण के अध्यक्ष डॉ. शैलेन्द्र दीक्षित ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि भाजपा सरकार की विफलता से कानपुर में व्याप्त जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेस कानपुर में पोस्टर वार प्रारंभ करेगी।

इसके माध्यम से कानपुर की पेयजल, सफाई, टूटी सड़कें, जलभराव एवं महंगाई की समस्या को क्रमवार उठाया जाएगा। डॉ. दीक्षित ने बताया कि आम जनमानस को जागरूक करने के लिए पोस्टर वार के साथ-साथ जनसमस्याओं से सम्बन्धित एक पत्रक भी शहरवासियो के बीच बांटा जायेगा। पोस्टर वार की शुरुआत बुधवार को “प्यासा कानपुर” शीर्षक के पोस्टर शहर में लगाकर की गयी।

इस पोस्टर में पानी के लिए तरसती जनता को प्रमुखता से दिखाया गया है। पोस्टर वार के माध्यम से विरोध व्यक्त कर असफल योगी सरकार के खिलाफ जनता को जागृत किया जाएगा तथा जनसमस्याओं के निवारण के प्रयास भी किए जाएंगे। यह सिलसिला कांग्रेसजनों की सहायता से शहर की समस्याओं टूटी सड़कें, कूड़े के ढेर, जलभराव तथा कमरतोड़ महंगाई के विरोध में पोस्टर वार के माध्यम से लगातार जारी रहेगा।

पोस्टर वार प्रारम्भ करने के मौके पर डॉ. आरके जगत, शशांक दीक्षित, सुशील द्विवेदी, टिल्लू ठाकुर, अवनीश सलूजा, संजीव मिश्रा, विजय मर्तोलिया, डॉ. निसार अहमद सिद्दीकी, सिद्धार्थ सिंह, अजय तिवारी, दीपक त्रिवेदी, आदित्य चौबे, कुक्कू चन्देल, जब्बार भाई, नीलम चौरसिया, अमित मिश्रा, बिन्नू रावत, विवेक सिंह, शबनम आदिल, राजीव द्विवेदी एवं नरेन्द्र चंचल आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें….

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -