28.1 C
Delhi
HomePoliticsपेट्रो मूल्यवृद्धि के खिलाफ जाप कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर मोटरसाइकिल रख किया...

पेट्रो मूल्यवृद्धि के खिलाफ जाप कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर मोटरसाइकिल रख किया प्रदर्शन

- Advertisement -

फारबिसगंज (अररिया)। लगातार पेट्रोल-डीजल एवं रसोई गैस के मूल्यों में हो रही वृद्धि को लेकर जन अधिकार युवा परिषद (जाप) की प्रदेश कमेटी के आह्वान पर गुरुवार को जिले के रघुनाथपुर भरगामा में जाप कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर मोटरसाइकिल रखकर अपना विरोध प्रदर्शित किया।

इस मौके पर जन अधिकार पार्टी के युवा परिषद के राष्ट्रीय महासचिव जेडी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह निरंकुश हो चुकी है। यही सरकार जब विपक्ष में थी तो इन्हीं सब मुद्दों को लेकर सड़कें जाम रखने का काम करती थी। आज जब जनता ने इन्हें अपना प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया तो इन मुद्दों पर मौन है। वही पूर्णिया विश्विद्यालय पूर्णिया के कार्यकारी अध्यक्ष राणा यादव ने कहा कि सरकार जनता को असली मुद्दे से गुमराह कर रही है।

आज पेट्रोल-डीजल एवं रसोई गैस का दाम आसमान छू रहे हैं। जनता बढ़ती मँहगाई को लेकर परेशान हैं और उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। 2019 में एनडीए सरकार को पूर्ण बहुमत देकर जनता अपने को ठगा सा महसूस कर रही है। मैं बिहार के सभी विधायक, सांसद से आग्रह करना चाहता हूँ कि आपको जनता ने चुन कर सदन भेजा है और आज जनता को आपके आवाज की जरूरत है कृपया जनता का साथ दें नहीं तो आने वाले चुनाव में जनता आपलोगों का तख्ता पलट कर देगी।

मौके पर पर रंजीत राणा, प्रिंस राजा, देवानंद मालाकार, ललन सिंह, कुलानंद यादव, उमेश यादव, विवेकानंद मंडल, जाप युवा शक्ति जिलाउपाध्यक्ष अमित मिश्रा, रौनश कुमार, अमित कुमार, गंगेश कुमार, प्रदीप परवाना आदि जाप के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -