28.1 C
Delhi
HomePoliticsकानपुर : अजय कपूर ने प्रियंका गांधी से प्रदेश के हालात पर...

कानपुर : अजय कपूर ने प्रियंका गांधी से प्रदेश के हालात पर की चर्चा

- Advertisement -

कानपुर, 12 जुलाई/दिवाकर श्रीवास्तव। वर्ष 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। कांग्रेस ने पिछला चुनाव तत्कालिक राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतत्व में लड़ा था लेकिन पार्टी को सफलता नहीं मिली।

इसीलिए इस बार पार्टी की महासचिव सह उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने कमान अपने हाथ में संभाल रखी है। वे बराबर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं समेत आम कार्यकर्ताओं से भी तालमेल बनाए हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के लिए प्रियंका गांधी 14 जुलाई को लखनऊ आ रही हैं, जहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारियों पर मंथन करेंगी।

इससे पूर्व सोमवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक अजय कपूर ने उत्तर प्रदेश के हालात को लेकर कांग्रेस महासचिव सह उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी से वर्चुअल मीटिंग में चर्चा की। इस दौरान अजय कपूर ने प्रदेश में बढ़ती अराजकता एवं महंगाई जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर लंबी बातचीत की। साथ ही इस दौरान जिला संगठनों का ढांचा और आगामी चुनाव में बेहतर प्रदर्शन को लेकर भी चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -