33.1 C
Delhi
HomePoliticsकानपुर : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अनंत मिश्र अंटू कर सकते हैं भाजपा...

कानपुर : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अनंत मिश्र अंटू कर सकते हैं भाजपा ज्वाइन

- Advertisement -spot_img

कानपुर/चुनाव डेस्क। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। कानपुर से खबर आ रही है कि बसपा नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अनंत मिश्र अंटू भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं।

उनकी भाजपा ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपाई से दो बार मुलाकात भी हो चुकी है। बसपा के पिछले कई कार्यक्रमों में अंटू गायब रहे हैं। बताया जा रहा है कि अंटू कानपुर की आर्यनगर सीट से टिकट मांग रहे हैं। फिलहाल टिकट को लेकर मामला लटका हुआ है।

कानपुर में 10 में से 7 विधानसभा सीटों पर भाजपा काबिज है। बाकी की तीन विधानसभा में से एक कैण्ट मुस्लिम बाहुल्य सीट है, जिसमें भाजपा का जीतना काफी मुश्किल रहने वाला है। वहीं आर्यनगर और सीसामऊ में भाजपा के क़ई वरिष्ठ और कद्दावर नेता दावे कर रहे हैं। ऐसे में अंटू को टिकट देना बहुत आसान नहीं रहेगा। साथ ही भाजपा में विद्रोह होने का भी डर बना रहेगा।

वर्षों से बड़े नेता के तौर पर स्थापित और सतीश मिश्रा के बेहद करीबी रहे अंटू पिछले लंबे समय से बसपा से दूरी बनाए हुए हैं। बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन में शामिल हुए अंटू सतीश चंद्र मिश्र के बाकी के तीन कार्यक्रमों में नहीं दिखे थे। वे पार्टी के सभी कार्यक्रमों में पिछले लंबे समय से नदारद चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -