31.1 C
Delhi
HomePoliticsसपा के टिकट पर राज्‍यसभा जाएंगे कपिल सिब्‍बल, अखिलेश यादव के साथ...

सपा के टिकट पर राज्‍यसभा जाएंगे कपिल सिब्‍बल, अखिलेश यादव के साथ पहुंचे विधानसभा, दाखिल किया नामांकन पत्र

- Advertisement -spot_img

लखनऊ/स्टेट डेस्क। पूर्व वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्‍बल ने आज बुधवार को सपा के टिकट पर राज्‍यसभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। कपिल सिब्‍बल पहले लखनऊ स्थित सपा मुख्‍यालय पहुंचे और फिर वहां से अखिलेश यादव के साथ नामांकन करने लखनऊ विधानसभा पहुंचे।

कपिल सिब्‍बल ने बताया कि उन्‍होंने 16 मई को ही कांग्रेस से इस्‍तीफा दे दिया था। उन्‍होंने कहा कि हम विपक्ष में रहकर एक गठबंधन बनाना चाहते हैं ताकि हम मोदी सरकार का विरोध करें। चाहते हैं कि 2024 में ऐसा माहौल बने देश में कि मोदी सरकार की की खामिया जनता तक पहुंचाई जाएं। मैं खुद इसका प्रयास करूंगा।

कपिल सिब्‍बल के नामांकन के बाद सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बहुत जल्‍द सभी उम्‍मीदवार अपना नामांकन कर देंगे। आज कपिल सिब्‍बल जी ने किया है। वह देश के वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता हैं। देश के जाने-माने केसों को उन्‍होंने लड़ा है। वो लोकसभा में रहे हों या राज्यसभा में रहे हों उन्‍होंने बहुत अच्‍छे ढंग से अपनी बात रखी है।

हमें पूरी उम्‍मीद है कि आज जब देश के सामने बड़े-बड़े सवाल हैं जैसे महंगाई चरम पर है। बेरोजगारी सबसे ज्‍यादा है। कानून व्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त है। चीन लगातार हमारी सीमाओं के अंदर आ रहा है। इन तमाम बड़े-बड़े सवालों पर कपिल सिब्‍बल जी सपा और अपनी बात रखेंगे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -