मुरादाबाद : गृहमंत्री अमित शाह बोले- बबुआ गन्ना भूलकर जिन्ना-जिन्ना करते घूम रहे

Politics उत्तर प्रदेश मुरादाबाद

मुरादाबाद/बीपी प्रतिनिधि। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज गुरुवार को मुरादाबाद में सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। शाह ने अखिलेश यादव का नाम लेकर कहा कि इनका तो एजेंडा ही लूट, आतंकवाद और जिन्ना है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश गन्ने के लिए पहचाना जाता है, लेकिन अखिलेश यादव गन्ना की जगह जिन्ना-जिन्ना करते घूम रहे हैं।

शाह ने कहा कि सपा के लिए एल (L) का अर्थ लूट है। इनकी सरकार थी तो इन्होंने जमकर लूटा और जेबें भरीं। ए (A) का मतलब आतंकवाद बताते हुए अमित शाह ने जनता से पूछा कि पड़ोस के जिले में रहने वाले आजम खां काे तो आप जानते ही होंगे? बबुआ पाकिस्तान जाकर दफन हो चुके जिन्ना का नाम रट रहे हैं।

शाह ने लोगों से पूछा कि निजाम चाहिए या योगी-मोदी का विकास? उन्होंने इसके मायने भी बताए। कहा कि एन (N) का मतलब नसीमुद्दीन, आई (I) मतलब इमरान मसूद, जेडए (ZA) मतलब आजम खान और एम (M) का मतलब मुख्तार अंसारी है। अमित शाह ने कहा कि आजम खां ने एक हजार हेक्टेयर जमीन पर कब्जा कर लिया था। आप बताओ आज वो कहां हैं? शाह ने तीन बार जनता से जवाब पूछा।

सामने से जवाब आया कि जेल में हैं तो शाह ने अगला सवाल दाग दिया। सपा की सरकार आएगी ताे वो जेल में रहेंगे क्या? क्या आप चाहते हैं कि वो जेल से बाहर आएं। जब लोगों ने न में जवाब दिया तो शाह बोले- फिर आपको एक काम करना है। पूर्ण बहुमत के साथ फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनवानी है। अमित शाह ने कहा कि बुआ, बबुआ और बहना (प्रियंका गांधी) तीनों मिलकर भी भाजपा के कार्यकर्ताओं को नहीं हरा सकते।

उन्होंने तीन बार भीड़ की तरफ सवाल दागा, आप समझ रहे हैं न मैंने बहना किसको कहा है। इसके बाद अमित शाह बोले कि आप पहले वाली गलती नहीं करना। मुरादाबाद के लोगों को इस बार अपना वोट इकतरफा करके भाजपा के सभी विधायकों को जिताना है। बता दें कि 2017 में भाजपा मुरादाबाद जिले में 6 में से सिर्फ 2 सीटें ही जीत सकी थी। शाह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी तंज कसा। चुटकी लेते हुए बोले- बहनजी की तो ठंड ही अभी दूर नहीं हो रही है। बोले- बहन जी चुनाव आ गए हैं। घर से बाहर आइए। फिर मत कहिएगा प्रचार भी करने का मौका नहीं मिला।

यह भी पढ़ें…