10.1 C
Delhi
HomePoliticsमुजफ्फरनगर : चार स‍िटिंग विधायक और दो नए चेहरों पर भाजपा ने...

मुजफ्फरनगर : चार स‍िटिंग विधायक और दो नए चेहरों पर भाजपा ने खेला दांव

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/दिवाकर श्रीवास्तव। विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने पहली सूची जारी की है। जिले की सभी छह विधानसभा सीट पर प्रत्याशी घोषित कर द‍िए हैं हैं। इनमें चार सीटों पर वर्तमान विधायक को टिकट दिया है, जबकि दो नए चेहरों को भी टिकट मिला है।

जनपद की सदर सीट पर वर्तमान विधायक और राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल को फिर से मौका दिया गया है। खतौली सीट पर विधायक विक्रम सैनी को फिर से प्रत्याशी बनाया गया है। बुढाना विधानसभा सीट पर उमेश मलिक फिर से चुनाव लड़ेंगे। पांच साल उमेश मलिक काफी चर्चाओं में रहे, जिसमें सिसौली में उनकी गाड़ी पर स्याही फेंकने का प्रकरण प्रमुख रहा।

टिकैत परिवार से उनकी तल्खी भी सामने आई। पुरकाजी से विधायक प्रमोद ऊटवाल को फिर से प्रत्याशी बनाया गया है। चरथावल विधानसभा सीट के लिए सपना कश्यप को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है। सपना कश्यप स्व:पूर्व राज्यमंत्री विजय कश्यप की पत्नी है।

यह भी पढ़ें…

मीरापुर विधानसभा सीट पर भाजपा ने एक बार फिर बाहरी प्रत्याशी प्रशांत गुर्जर पर दांव खेला है। वर्ष 20017 में भाजपा ने बाहरी प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को टिकट दिया था और वह जीते भी थे। लेकिन जीतने के बाद क्षेत्र में नहीं आएं, जिससे लोगों में काफी नाराजगी रही।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -