पीएम की सुरक्षा में लापरवाही कांग्रेस की दूषित मानसिकता का परिचय : अस्थाना

Politics बिहार मोतिहारी

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी। फिराेजपुर, पंजाब में कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक को जानलेवा हमले की साजिश करार देते हुए आज भाजपा मोतिहारी जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के नेतृत्व में चरखा पार्क पर मौन धरना दिया गया। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी ने दी है।

कांग्रेस पार्टी की सद्बुद्धि को लेकर आयोजित उक्त धरने पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि ईश्वर की कृपा से प्रधानमंत्री जी सुरक्षित आ सके, कई महत्वपूणर् तथ्य एवं दस्तावेज के आधार पर यह निश्चित हाे चुका है कि यह कांग्रेस सरकार की घाेर लापरवाही थी जाे केन्द्र में कांग्रेस नेतृत्व के ईशारे पर हुई है। अस्थाना ने कहा कि देश ने दाे-दाे प्रधानमंत्री सुरक्षा में चूक के कारण खाेए हैं। इस प्रकार की सुरक्षा में लापरवाही, कांग्रेस की दूषित मानसिकता की पूरा देश निंदा कर रहा है।

धरना में डॉ. लाल बाबू प्रसाद,मार्तण्ड नारायण सिंह, बसंत मिश्र,राजन मिश्र, मोहिबुल हक, संजीव सिंह, कुमार विजय, विनोद कुशवाहा टिंकू, आनन्द सिंह, ओम प्रकाश सिंह, शंकरानंद कश्यप, मुकेश श्रीवास्तव, राकेश सिंह,संदीप साल्वी, सौरभ तिवारी, रोचक झा, अभय शंकर सिंह, विजय चौधरी, संजय सिंह, उत्तम मिश्रा, सत्येंद्र सिंह,अमित कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें…