26.1 C
Delhi
HomePoliticsअगला राष्ट्रपति साफ-सुथरी और स्वतंत्र छवि का हो : कांग्रेस महासचिव तारिक...

अगला राष्ट्रपति साफ-सुथरी और स्वतंत्र छवि का हो : कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर

- Advertisement -spot_img

कटिहार/बीपी प्रतिनिधि। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर ने कहा है कि देश का अगला राष्ट्रपति साफ-सुथरी और स्वतंत्र छवि का हो। उन्होंने कहा कि कश्मीर मुद्दे पर सरकार की नीति असफल साबित हो रही है।

कटिहार के सद्भावना भवन में मीडिया प्रतिनिधियों से रूबरू होते हुए कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर ने कहा कि राष्ट्रपति और का पद संवैधानिक पद है, सर्वोच्च पद है। उपराष्ट्रपति का पद भी संवैधानिक है। इन दोनों पदों पर सत्ता में जो पार्टी होती है, विपक्ष को विश्वास में लेती है। हम लोग जब सत्ता में थे तो उसकी बैठक बुलाई जाती थी।

उनसे बातचीत की जाती थी। ऐसा उम्मीदवार हो जो सभी को सर्वमान्य हो। विपक्ष और सरकार दोनों के पक्ष में हो, लेकिन इस सरकार से ऐसी उम्मीद नहीं है। मोदी जी क्या करेंगे इस पर कुछ कहना मुश्किल है, लेकिन हम लोग चाहते हैं कि शासक जो भी हो, साफ-सुथरी और स्वतंत्र छवि का हो। कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर ने कहा कि कश्मीर में टारगेट किलिंग हो रही है। यूं तो इस किलिंग में हिन्दू, कश्मीरी पंडितों के साथ-साथ मुसलमानों का भी कत्ल हो रहा है। कश्मीर मुद्दे पर भारत सरकार की नीति असफल साबित रही है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -