28.1 C
Delhi
HomePoliticsअब उत्तर प्रदेश या हिंदुस्तान में कोई आतंकवादी पनपने नहीं दिया जाएगा...

अब उत्तर प्रदेश या हिंदुस्तान में कोई आतंकवादी पनपने नहीं दिया जाएगा : भाजपा विधायक संगीत सोम

- Advertisement -

13 जुलाई 2021, लखनऊ/दिवाकर श्रीवास्तव। यूपी एटीएस द्वारा राजधानी लखनऊ में रविवार को अलकायदा के दो आतकंवादियों को गिरफ्तार करने के बाद सियासत तेज हो गई है।

इस मामले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मैं यूपी की पुलिस और खासकर भाजपा की सरकार पर भरोसा नहीं कर सकता। इस बयान के बाद भाजपा पलटवार कर रही है। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बाद अब भाजपा विधायक संगीत सोम ने भी अखिलेश यादव पर जोरदार हमला किया है।

संगीत सोम ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश या हिंदुस्तान में कोई आतंकवादी पनपने नहीं दिया जाएगा। समाजवादी की सरकार थी तो यहां आतंकवादी पनपते थे, क्योंकि समाजवादी सरकार आतंकवादी को जेल से छोड़ने का काम करती थी। भाजपा की सरकार आतंकवादियों को उनके घर में ठोकने का काम करती है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान के बाद यूपी भाजपा ने ट्वीट कर कहा कि लखनऊ में एटीएस ने अलकायदा के 2 आतंकियों को गिरफ्तार कर बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया। इस सफलता पर गर्व करने के बजाय पूर्व मुख्यमंत्री ने सवाल उठाकर उत्तर प्रदेश पुलिस को अपमानित किया है। अखिलेश जी बताएं उनके लिए देश की सुरक्षा महत्वपूर्ण है या तुष्टिकरण की राजनीति?

वहीं उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ में एटीएस द्वारा अलकायदा के दो आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती और अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि आतंकवाद और देश की सुरक्षा के मामले में मायावती और अखिलेश यादव को तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करनी चाहिए। इसे चुनावी चश्मे से कतई न देखें। योगी सरकार इस मामले में सख्त कार्रवाई कर रही है। इस कार्रवाई को लेकर किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -