29.1 C
Delhi
HomePoliticsपीएम के जन्म दिवस को लेकर बिहार में मनेगा सेवा ही समर्पण...

पीएम के जन्म दिवस को लेकर बिहार में मनेगा सेवा ही समर्पण पखवारा : नीरज

- Advertisement -

राजन दत्त द्विवेदी/मोतिहारी। भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश की वर्चुअल बैठक आज प्रदेश संयोजक नीरज कुमार की अध्यक्षता में हुई। प्रदेश संयोजक कुमार ने कहा कि भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ बिहार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर से 07 अक्टूबर तक के पखवारे के रूप में मनाते हुए उनके जन्म दिन 05 अक्टूबर 2021 को पूरे बिहार में एक साथ सेवा ही समर्पण के तहत विशेष कार्यक्रम के बीच मनाएगा।

जिसके तहत वाणिज्य कार्यकर्ताओं ने रक्तदान, वृक्षारोपण व सफाई, जरूरतमंद के बीच भोजन व फल वितरण करने का कार्य प्रमुख रूप से करेगी। बैठक को प्रदेश सह संयोजक पंकज केशरी ने भी संबोधित किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने वाणिज्य प्रकोष्ठ के द्वारा किए गए कार्य की सराहना की।

कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन को सेवा ही समर्पण पखवारा के रूप में मनाने का निर्णय राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा ने लिया है। इसके तहत वाणिज्य प्रकोष्ठ बिहार भी अपना अहम भूमिका निभाने का कार्य करें। प्रदेश संयोजक एवं उपाध्यक्ष दोनों ने एक स्वर में कहा कृष्णा राजगढ़िया का कार्य पूरे प्रदेश में काबिले तारीफ है। इस निष्ठा के निमित्त कृष्णा राजगढ़िया को मीडिया प्रभारी बनाया जाता है।

यह भी पढ़ें…

संपूर्ण प्रदेश का एवं प्रदेश प्रवक्ता बनाने की सिफारिश प्रदेश संयोजक ने प्रदेश अध्यक्ष से की है। कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन कर प्रदेश क्षेत्रीय प्रभारी विकास कुमार ने की। बैठक में सभी प्रदेश क्षेत्रीय प्रभारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला संयोजक, मंडल संयोजक आदि शामिल रहे।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -