15.1 C
Delhi
HomePoliticsभाजपा में भगदड़ जारी, विधायक बाला प्रसाद अवस्थी ने भी दिया इस्तीफ़ा

भाजपा में भगदड़ जारी, विधायक बाला प्रसाद अवस्थी ने भी दिया इस्तीफ़ा

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी में विधायकों के इस्तीफों का दौर जारी है। भाजपा विधायक बाला प्रसाद अवस्थी भी भगदड़ में शामिल हो गए हैं। लखीमपुर खीरी से पांच बार के भाजपा विधायक बाला प्रसाद अवस्थी समाजवादी पार्टी जॉइन करने के लिए मनोज पाण्डेय के साथ समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंच रहे हैं।

गुरुवार को दोपहर तक चार लोगों ने भाजपा से इस्तीफा दिया। इसमें मंत्री धर्म सिंह सैनी, विधायक मुकेश वर्मा, विनय शाक्य और बाला प्रसाद अवस्थी शामिल हैं। वे सपा कार्यालय पहुंचकर अखिलेश से मुलाकात कर रहे हैं।

इस्तीफ़ा देने वाले भाजपा विधायक एवं मंत्री : पडरौना, कुशीनगर से स्वामी प्रसाद मौर्य, नकुड़, सहारनपुर से धर्म सिंह सैनी, बिल्हौर से भगवती सागर, तिलहर से रोशनलाल वर्मा, बिधूना औरैया से विनय शाक्य, मीरापुर से अवतार सिंह भड़ाना, मधुबन, मऊ से दारा सिंह चौहान, तिंदवारी, बांदा से बृजेश प्रजापति, शिकोहाबाद, फिरोजाबाद से मुकेश वर्मा, खलीलाबाद से दिग्विजय नारायण जय चौबे, धौरहरा, लखीमपुर से बाला प्रसाद अवस्थी, सीतापुर से राकेश राठौर, नानपारा, बहराइच से माधुरी वर्मा एवं बिल्सी, बदायूं से आरके शर्मा।

वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि ओबीसी समाज को सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक प्रतिनिधित्व जितना भाजपा में मिला है उतना किसी सरकार में नहीं मिला। हमारे लिए ‘P’ का अर्थ ‘पिछड़ों का उत्थान’ है। कुछ लोगों के लिए ‘P’ का अर्थ सिर्फ ‘पिता-पुत्र-परिवार’ का उत्थान होता है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -