11.1 C
Delhi
HomePoliticsपंजाब की जनता को विकास की सौगात देने गये थे प्रधानमंत्री, कांग्रेस...

पंजाब की जनता को विकास की सौगात देने गये थे प्रधानमंत्री, कांग्रेस सरकार ने डाला व्यवधान : कुमार

- Advertisement -

बेगूसराय/विनोद कर्ण। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पंजाब की जनता को विकास की सौगात देने गये थे, लेकिन कांग्रेस सरकार ने इसमें व्यवधान पैदा किया। यह बात भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ब्रजेश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार पंजाब की जनता के कल्याण के लिए सदैव तत्पर रही है। कुमार ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में गंभीर चूक है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है।

उन्हें इस लापरवाही के लिए मुख्यमंत्री पद से तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर देश के संघीय ढांचे पर हमला किया है। आज सारा देश प्रधानमंत्री के साथ है।कांग्रेस के इस षड्यंत्र का जवाब देश और पंजाब की जनता उन्हें अवश्य देगी।पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले को रोका जाना केवल आंदोलन का विषय नहीं है, यह उनकी सुरक्षा में गंभीर लापरवाही है।

यह भी पढ़ें…

प्रधानमंत्री के पंजाब के कार्यक्रम को बाधित कर कांग्रेस ने अपने द्वेषभाव व अलोकतांत्रिकता का परिचय दिया है। पंजाब में विकास कार्यों की सौगात देने जा रहे प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को ना होने देना इस बात का प्रमाण है कि कांग्रेस विकास कार्यों की विरोधी है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -