32.1 C
Delhi
HomePoliticsबिहार में डबल इंजन की सरकार नहीं है बल्कि ट्रबल इंजन की...

बिहार में डबल इंजन की सरकार नहीं है बल्कि ट्रबल इंजन की सरकार है : तेजस्वी यादव

- Advertisement -

दिवाकर श्रीवास्तव/स्टेट डेस्क। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज गोपालगंज के बैकुंठपुर पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व राजद विधायक स्वर्गीय देवदत्त राय की पुण्यतिथि पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उन्होंने रेवतीथ हाई स्कूल के मैदान में जनसभा को संबोधित किया।

मौके पर तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार नहीं है, बल्कि ट्रबल इंजन की सरकार है। तेजस्वी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बेईमानी करके एनडीए की सरकार बनाई गई है, जिसका न्याय ऊपर वाला करेगा। उन्होंने जदयू और भाजपा के गठबंधन को बेमेल गठबंधन बताया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ ऐसे नेता हैं जो सिर्फ फोटो खिंचवाते हैं। एक बैकुंठपुर के नेता उनके पास आकर फोटो खिंचवाये और उसके बाद सीएम नीतीश कुमार को ब्लैकमेल करने लगे। नीतीश कुमार तो डरपोक नहीं महा डरपोक नेता हैं और इसीलिए उस नेता को जदयू में वापस शामिल करवा लिया।

तेजस्वी यादव का इशारा पूर्व विधायक व जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष मंजीत सिंह की तरफ था। तेजस्वी ने कहा कि उनकी सरकार गरीबों की सरकार थी और उनकी सरकार में कोई भी आदमी सीएम आवास में चला आता था।नीतीश कुमार ने सीएम हाउस गेट को ज्यादा ऊंचा करवा दिए हैं। उन्हें डर है कि कही लोग उनके सीएम आवास में ना घुस जाएं।

नेता प्रतिपक्ष ने भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि अब उनकी पार्टी का समीकरण एम वाई नहीं बल्कि ए टू जेड की समीकरण वाली पार्टी है। इस मौके पर बैकुंठपुर के राजद विधायक प्रेम शंकर यादव, पूर्व विधायक रियाजुल हक राजू, राजद जिला अध्यक्ष व विधायक राजेश सिंह, राजद नेत्री सुनीता यादव, पूर्व विधायक किरण राय सहित कई पार्टी नेता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -