29.1 C
Delhi
HomePoliticsइस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए : अखिलेश...

इस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए : अखिलेश यादव

- Advertisement -

दिवाकर श्रीवास्तव/स्टेट डेस्क। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को राजधानी लखनऊ में योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। मीडिया को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार गरीबों की झोपड़ी तोड़ रही है और घरों को नुकसान पहुंचा रही है। इस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह भी बुलडोजर रख लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में जिन लोगों के घर गिराए गए हैं, सपा सरकार बनने पर उनकी मदद की जाएगी।अखिलेश ने कहा कि आने वाले वक्त में यूपी से बीजेपी का सफाया होने वाला है। ये सरकार बच्चों को साबुन और शैंपू से नहलवाती है। भाजपा की सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, महंगाई-बेरोजगारी के मसले पर बदहाली फैलाई है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में सपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार जाने वाली है तभी सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है। यूपी की जनता खुशहाली चाहती है। इस मौके पर पूर्व मंत्री मनपाल सिंह लोधी, सांसद जयप्रकाश के भाई जितेंद्र निषाद, पूर्व सांसद यशवीर सिंह और गोंडा से अब्दुल हफीज सपा में शामिल हो गए। अखिलेश यादव ने सपा में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें…

वहीं भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने बयान जारी कर कहा कि आज अखिलेश यादव को बुलडोजर चलने पर बड़ी पीड़ा हो रही है। अपनी सत्ता रहते हुए माफियाओं की संपत्तियों को बनवाने का काम अखिलेश यादव ने किया था लेकिन उनके किए-कराए पर आज योगी आदित्यनाथ पानी फेर रहे हैं। माफियाओं की लगभग 16 सौ करोड़ की संपत्ति नेस्तनाबूद हो गई है। योगी सरकार में माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर इसी तरह चलता रहेगा।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -