39.1 C
Delhi
HomePoliticsत्रिस्तरीय पंचायत एमएलसी चुनाव : राजद सुप्रीमो ने बेगूसराय-खगड़िया सीट से मनोहर...

त्रिस्तरीय पंचायत एमएलसी चुनाव : राजद सुप्रीमो ने बेगूसराय-खगड़िया सीट से मनोहर को बनाया उम्मीदवार

- Advertisement -spot_img

खगड़िया/विनोद कर्ण। स्थानीय होटल शकुंतला इंटरनेशनल के प्रांगण में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल की बैठक हुई, जिसमें स्थानीय निकाय प्राधिकरण विधान परिषद (खगड़िया बेगूसराय) चुनाव की तैयारी की समीक्षा की गई। बैठक की अध्यक्षता राजद जिलाध्यक्ष कुमार रंजन पप्पू ने की।

बैठक को संबोधित करते हुए राजद विधायक रामवृक्ष सदा ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सामाजिक न्याय को मजबूत करने के लिए सभी त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि को सम्मान और सुरक्षा के लिए खगड़िया-बेगूसराय एमएलसी चुनाव में नगर परिषद खगड़िया के पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव को उम्मीदवार घोषित किया है।

राजद के तमाम सिपाही से अनुरोध और विनती है कि सभी साथी अपने-अपने क्षेत्र के त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि से मिलकर उनको मनोहर कुमार यादव को आशीर्वाद के रूप में वोट दिलवायें और सदन में भेजने का काम करें।

राजद महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. उर्मिला ठाकुर ने कहा कि वे भी राजद से खगड़िया-बेगूसराय एमएलसी सीट से उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ी हैं। इन दोनों जिला के पंचायत प्रतिनिधि के द्वारा प्यार और वोट मिला बहुत कम मतों से जीत नहीं मिल पायी। आपलोगों से अपील करूँगी कि मेहनत कभी बेकार नहीं जाती है आपलोग दिल से मेहनत कीजिए आपके प्रत्याशी मनोहर कुमार यादव का जीत निश्चित रूप से होगी। मुझे इस चुनाव का काफी अनुभव है आपलोग खगड़िया में मेहनत कीजिए।

मैं बेगूसराय में हर पंचायत जाकर अपने प्रत्याशी के लिए त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि से मिलकर इनको वोट करवाऊंगी। मनोहर कुमार यादव बहुत अच्छे नेता हैं, ये सभी जनप्रतिनिधियों का सम्मान और अदब करते हैं, मिलनसार भी हैं। इसलिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस चुनाव में इन्हें उम्मीदवार बनाया है। इस चुनाव में जनता द्वारा चुना गया प्रतिनिधि ही वोट करते हैं। उन जनप्रतिनिधियों के कई तरह की समस्या रहती है और कोई सुनने वाला नहीं होता है।

राजद नेता दिगम्बर चौरसिया ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने विधान परिषद चुनाव में मनोहर कुमार यादव के रूप में मजबूत उम्मीदवार दिये हैं। ये खगड़िया नगर परिषद में लगातार दस वर्षों तक नगर सभापति के पद पर निर्वाद रूप से रहे। इनके ऊपर किसी भी प्रतिनिधि ने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया क्योंकि ये सभी प्रतिनिधि का सम्मान करते हैं।

उनका जो वाजिब हक है, वह देते हैं इसलिए मैं तमाम पंचायत प्रतिनिधि से अनुरोध करता हूँ कि आप इन्हें वोट करके जितायें ये आपके सम्मान और सुरक्षा के लिए सदैव खड़े रहेगें और हमेशा आपके अधिकार के लिए सदन में आवाज उठायेगें। आपका वाजिब अधिकार दिलवायेंगे।

पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि मैं खगड़िया बेगूसराय सीट से राजद का प्रत्याशी बनाया गया हूँ। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में सामाजिक न्याय और त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि के सम्मान, अधिकार और सुरक्षा के लिए आपके बीच भेजा है कि आप लोग अपना वोट मुझे मुझे देकर विधान पार्षद बनायें मैं आपको आपका वाजिब हक दिलवायेंगे।

यह भी पढ़ें…

राजद के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ आप अपने-अपने क्षेत्र में मेहनत कर जीत दिलायें। ये चुनाव आप लड़ रहे हैं कोई भी चुनाव उम्मीदवार नहीं कार्यकर्ता लड़ते हैं और कार्यकर्ता ही चुनाव जीतते हैं। मैं आपलोगों के मान सम्मान में कभी कमी नहीं होने दूँगा। इस बैठक में जिले के कोने-कोने से पहुंचे राजद कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -