29.1 C
Delhi
HomePoliticsमहंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन : 499 रुपये में बांटे 'समाजवादी' गैस...

महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन : 499 रुपये में बांटे ‘समाजवादी’ गैस सिलेंडर

- Advertisement -

दिवाकर श्रीवास्तव/स्टेट डेस्क। जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है, राजनीतिक पार्टियां तरह-तरह के प्रलोभन व आयोजन कर रहे हैं। ऐसा ही एक आयोजन अयोध्या में किया गया। समाजवादी पार्टी ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन किया।

पार्टी के दिव्यांग नेता पंडित समरजीत ने मवई के बाबूपुर गांव में ग्रामीण महिलाओं के बीच 499 रुपये में ‘समाजवादी’ गैस सिलेंडर का वितरण किया। साथ ही ‘समाजवादी’ गैस सिलेंडर के स्टिकर पर समाजवादी पार्टी की प्रमुख तीन घोषणाओं का भी जिक्र किया गया है। इतना ही नहीं सिलेंडर के स्टीकर पर मुलायम सिंह यादव, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व उनकी पत्नी डिंपल यादव की फोटो भी लगाई गई है।

सपा नेता पंडित समरजीत ने ग्रामीण क्षेत्र के मवई बाबूपुर में पहुंचकर दो दर्जन से अधिक महिलाओं को 499 रुपये में गैस सिलेंडर वितरित किए, जबकि इसका मूल्य 945 रुपये है। गैस सिलेंडर पर समाजवादी पार्टी की तीन प्रमुख घोषणाएं लिखी हुई हैं। इसमें 20 लाख युवाओं को रोजगार, हर घर में 300 यूनिट बिजली फ्री व एक करोड़ महिलाओं को 1500 रुपये समाजवादी पेंशन देने का जिक्र किया गया है।

इस बारे में सपा नेता पंडित समरजीत ने बताया कि महंगाई इतनी बढ़ गई है कि गरीबों की थाली से भोजन गायब हो रहा है। इसीलिए ग्रामीण महिलाओं बीच 499 रुपये में गैस सिलेंडर वितरित किया गया। भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए पंडित समरजीत ने कहा कि 2022 के विधानसभा के चुनाव में बीजेपी की बुरी तरह हार होगी। एक बार फिर समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -