30.1 C
Delhi
HomePoliticsउन्नाव : जिला पंचायत अध्यक्ष व सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में...

उन्नाव : जिला पंचायत अध्यक्ष व सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में सांसद व चार विधायक नहीं आए

- Advertisement -

भाजपा में जिलापंचायत अध्यक्ष व सद रविधायक के बीच खिंचा पाला
सांसद साक्षी व विधायक तो नहीं आए पर विस अध्यक्ष दीक्षित पहुंचे
12 जुलाई 2021, उन्नाव।
जिला पंचायत अध्यक्ष व सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में उन्नाव जिले की भाजपा इकाई की गुटबाजी खुलकर नजर आई। निराला प्रेक्षागृह में हुए शपथ समारोह में एक एमएलसी समेत चार विधायक व सांसद नदारद रहे।

इनके ग्रुप अन्य नेता भी नहीं पहुंचे। भगवंत नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित की उपस्थिति खासतौर पर रही। जिलाधिकारी ने जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह को शपथ दिलायी जबकि शकुन सिंह ने जिला पंचायत सदस्यों को शपथ दिलायी। कुल 51 में चार सदसय अनुपस्थित रहे।

सांसद साक्षी सच्चिदानंद, सदर विधायक पंकज गुप्ता, सफीपुर विधायक बंबालाल दिवाकर, बांगरमऊ विधायक श्रीकांत कटियार, एमएलसी अरुण पाठक शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहंचे। उनकी गैर मौजूदगी चर्चा का विषय रही। ये सभी जिला पंचायत अध्यक्ष पद के भाजपा बागी प्रत्याशी अरुण सिंह को लड़ा रहे थे। लेकिन संगठन की मुस्तैदी के चलते भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी शकुन सिंह नौ मतों से विजयी रहीं।

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के दौरान उन्नाव भाजपा में दो खेमें साफतौर पर नजर आए। बागी प्रत्याशी अरुण सिंह को सांसद व विधायकों ने पूरी ताकत से लड़ाया। पर वह पराजित रहे। भाजपा के कद्दावन नेता विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित की शपथ समारोह में मौजूदगी से ऐसे संकेत मिले कि उन्नाव भाजपा में साफ-साफ पाला खिंच गया है। जिला संगठन की ओर से गुटबाजी की रिपोर्ट प्रदेश संगठन को भेजी गयी है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -