32.1 C
Delhi
HomePoliticsउत्तर प्रदेश : मुख्तार अंसारी की जगह भीम राजभर लड़ेंगे बसपा से...

उत्तर प्रदेश : मुख्तार अंसारी की जगह भीम राजभर लड़ेंगे बसपा से चुनाव

- Advertisement -

दिवाकर श्रीवास्तव/स्टेट डेस्क। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने तेज कर दी है। इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बड़ा फैसला किया है। मायावती ने इस बार के चुनाव में बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी का टिकट काटने की घोषणा कर सभी को हतप्रभ कर दिया है।

उन्होंने साफ़ कर दिया है कि इस बार बसपा आपराधिक छवि वालों को चुनाव नहीं लड़ाएगी। इसीलिए बसपा विधायक मुख्तार अंसारी का टिकट मऊ से टिकट काट दिया गया है। उनके स्थान पर बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर को मैदान में उतारा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि बसपा ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में मुख्तार अंसारी को मऊ और उनके बेटे अब्बास अंसारी को घोसी से टिकट दिया था। मुख्तार अंसारी तो मऊ से चुनाव जीत गए, लेकिन उनका बेटे अब्बास अंसारी घोषी में भाजपा उम्मीदवार फागू चौहान से चुनाव हार गए। अब मुख्तार अंसारी के परिजन सपा का दामन थाम रहे हैं।

यह भी पढ़ें….

शुक्रवार की सुबह मायावती ने ट्वीट कर कहा कि बीएसपी का अगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए। इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -