Today Horoscope : सिंह राशि वालों के घरेलू खर्चो में अचानक वृद्धि होने के संकेत नजर आ रहें है

मेष राशि
आवश्यक कार्यो के लिए किसी पर निर्भर होना उचित नहीं है। हर असफलता से कुछ सीखने को मिलता है, यदि आप सबक ले रहें है। इसका मतलब आप सफलता के बहुत नजदीक है।



वृष राशि
आय-व्यय में समानता की स्थिति बनी रहेगी। इस समय स्वंय पर विश्वास करने की जरूरत है। नए लोगों को व्यवसाय व कैरियर में सफलता मिलने के आसार नजर आ रहे है।

मिथुन राशि
कुछ लोगों का राजकीय कार्यो में फसा हुआ रूपया मिलने की सम्भावना है। वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी अपेक्षित है। नवयुकों को किसी कारणवश तनाव हो सकता है।

कर्क राशि
योजानायें बनाने से कार्य नहीं चलेगा उस पर अमल भी करना पड़ेगा। कुछ लोगों को जीविका के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। आय व व्यय में समानता बनी रहेगी।

सिंह राशि
घरेलू खर्चो में अचानक वृद्धि होने के संकेत नजर आ रहें है। महिलायें अपने-आपको बन्धन में बंधा हुआ महसूस करेंगी जिससे वे बेहतर कार्य नहीं कर पायेंगी।

कन्या राशि
संघर्ष ही सफलता का पर्याय है। हर दुःख एक सुख की चिठ्ठी लेकर आता है। नवयुवक अपने प्यार की सीमा को निर्धारित करें तभी आप-अपने लक्ष्य का भेदन कर सकते है।

तुला राशि
पारिवारिक स्थितियों में धीरे-धीरे ही सुधार होगा। आप-अपने पद,स्थिति प्राप्त जायदाद व सौदा आदि विषयों से सम्बन्धित बातों पर चिन्तित न हों क्योंकि समय आपके अनुकूल खड़ा है।

वृश्चिक राशि
आपको धैर्य व साहस का परिचय देना है। स्वंय अपने विवके व दिल की बातों को तवज्जों दें। सामाजिक सम्बन्धों को इस समय महत्व और समय दोनों देने की आवश्यकता है।

धनु राशि
पिता व पुत्र में कुछ बातों को लेकर टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आप दूसरों को सुधारने का प्रयास न करें ,महिलायें अतीत को भूलकर वर्तमान के बारें में सोंचे तो हितकर रहेगा।

मकर राशि
सम्बन्धों में सक्रियता व सजगता बनायें रखना हितकर रहेगा। मौसम का परिवर्तन आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है, अतः सावधानी बरतें। महिलाओं के अधिकारों में वृद्धि होने की सम्भावना है।

कुम्भ राशि
व्यवसाय में दूरदर्शिता बनायें रखने की आवश्यकता है। पारिवारिक स्म्बन्धों को अच्छे तरीके से निर्वहन करने की आवश्यकता है। सम्बन्धों में मधुरता आयेगी। रचनात्मक रवैया अपनान की जरूरत है।

मीन राशि
परिवार के कर्तव्यों का बोझ बढ़ेगा किन्तु आप अपने हितों की अनदेखी न करें, अपने जीवन साथी के प्रति मन उदासीन हो सकता है। सावधान रहने की आवश्यकता है अन्यथा अपयश मिल सकता है।