39 C
Delhi
Homeसोशल-विचारसोशल मीडिया पर उड़ रहा पाकिस्तान का मजाक, लोगों ने पूछा- #HowsTheKhaufPakistan

सोशल मीडिया पर उड़ रहा पाकिस्तान का मजाक, लोगों ने पूछा- #HowsTheKhaufPakistan

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क : रात करीब साढ़े तीन बजे वायुसेना ने एलओसी के पास पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर 1000 किलोग्राम बम बरसाए। भारतीय वायुसेना के करीब 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमानों ने सीमा पार जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों पर हमला किया और उन्हें पूरी तरह तबाह कर दिया। सोशल मीडिया पर लोग अब पुलवामा में आतंकियों द्वारा किए गए कायराना हमले को अंजाम देने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से उसका हाल पूछ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ रहा पाकिस्तान का मजाक…

इंडियन एयरफोर्स की इस कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर #Surgicalstrike2, #howsjaish #josh, #JAISH, #IndiaStrikesBack, #Balakot, #HowsTheKhaufPakistan, #JoshIsHigh,#AirSurgicalStrikes हैशटैग ट्रेंड करने लगे। लोग पाकिस्तान को लेकर फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं।

श-ए-मोहम्मद की तबाही के बाद एक शख्स ने लिखा- इंडियन आर्मी बहादुरी के साथ लड़ती है, पाकिस्तान की तरह पीठ पीछे से वार नहीं करती। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- #surgicalstrike2… how’s the Khauff Pakistan?

https://twitter.com/NevilleParmar/status/1100309466220777473

एक शख्स ने लिखा- पाकिस्तान ये तो केवल शुरुआत है। तुम लोग जो डिजर्व करते हो अभी तो तुम्हें वो दिया जाना है। तबाही…अब तुम्हारा जैश कैसा है पाकिस्तान। एक शख्स ने लिखा- How’s the Jaish.

वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर पाकिस्तान पर कार्रवाई को ट्वीट किया कि कितने आतंकियों को मारे हैं। जिसका जवाब देते हुए भारतीय वायु सेना- 308 याद है। हालांकि पाकिस्तान का कहना है कि भारतीय एयरफोर्स सिर्फ पाक सीमा में घुसे थे, लेकिन जवाबी कार्रवाई होने पर वापस चले गए।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -