अभिनंदन की वापसी पर पूरे देश में ख़ुशी, लालू यादव, तेज प्रताप, तेजस्वी और राहुल गांधी ने किया ट्वीट

0
623

सेंट्रल डेस्क : वायुसेना के जांबाज पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान शुक्रवार देर रात वतन वापस लौट आए। पाकिस्तान ने वाघा बार्डर के रास्ते उन्हें भारत भेजा. अभिनंदन के वाघा सीमा के रास्ते आने की खबर मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग सुबह से ही जमे रहे। विंग कमांडर अभिनंदन पर पूरे देश को गर्व है. उनके भारत पहुंचते ही ट्विटर पर आम आदमी से लेकर राजनेता और सेलेब्रेटी तक ट्वीट कर स्वागत किये.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह बोले- घर में आपका स्वागत है। विंग कमांडर अभिनंदन पर पूरे देश को गर्व है। अभिनंदन की वापसी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोले- आपकी मर्यादा, आत्मविश्वास और बहादुरी ने हम सबको गर्व कराया। आपका स्वागत है।

बिहार में राजद नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा- स्वागत! वंदन! अभिनंदन! देश के गौरव विंग कमांडर अभिनंदन जी को भारत वापसी पर हार्दिक अभिनंदन। भारतीय वायुसेना के इस जाँबाज विंग पायलट ने अपने पराक्रम और शौर्य से भारत को गौरवान्वित किया है। पूरा देश मिट्टी के इस लाल को सलाम करता है। जय हिंद

इससे पहले भी तेज प्रताप यादव ने अभिनंदन की रिहाई के लिए बहुत भावुक पोस्ट लिखी थी-
तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर लिखा था कि ये वक्त सब्र से काम लेने का है। चुनाव तो होते रहेंगे लेकिन ये समय ढाल की तरह चक्रव्यूह में फंसे वीर अभिनन्दन के साथ खड़े होने का है क्योंकि आज इनकी वजह से ही हम अपने घरों में सुरक्षित हैं। भारत के इस वीर सपूत के सकुशल वापसी के लिए आज पूरा देश एक साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़ा है।

इसके अलावा बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट किया. इसके अलावा राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, जिग्नेश मेवानी, प्रशांत किशोर और कई नेताओं ने विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर स्वागत किया है.