GOOD NEWS : Cricketer Ishaan Kishan के दोहरे शतक के बाद नवादा में जश्न, दादी ने बांटी मिठाइयां

क्रिकेट नवादा

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) बिहार के लाल क्रिकेटर ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद नवादा में शनिवार को जश्न का माहौल है. उनके नवादा स्थित पैतृक घर पर भी उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. ईशान किशन की दादी पूर्व सिविल सर्जन डॉ सावित्री शर्मा ने लोगों के बीच मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया.वही ईशान किशन के पैतृक घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

विधायक, एमपी सहित तमाम प्रतिनिधि ईशान किशन की दादी को मोबाइल पर फोन कर बधाई दे रहे हैं। सभी लोग ईशान किशन के 131 बॉल पर 210 रनों की धुआंधार पारी की जमकर प्रशंसा कर रहे है. ईशान किशन की दादी पूर्व सिविल सर्जन डॉ सावित्री शर्मा ने कहा कि आज मेरे पोता ने कमाल की पारी खेली है. उन्होंने कहा कि ईशान किशन के इस पारी ने नवादा ही नहीं, बल्कि देश को भी गौरवान्वित किया है. इसी खुशी में आज अपने आवास पर मिठाई बांटकर खुशी मना रहे हैं.

लगातार मोबाइल पर बधाई देने के लिए लोगों का कॉल आ रहा है. उन्होंने कहा कि ईशान किशन सहित सभी खिलाड़ी इसी तरह से बेहतर प्रदर्शन करते रहे. मुझे पूरा भरोसा है कि आगे भी इशान किशन इसी तरह का प्रदर्शन करेगा. बता दें कि आज ईशान किशन बांग्लादेश के खिलाफ 131 बॉल पर 210 रनों की विस्फोटक बल्लेबाजी किया है. ईशान किशन की धुंआधार पारी ने कई दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.वे देश के चौथे और दुनिया के छठे बल्लेबाज हैं जिन्होंने 200 रनों से ज्यादा की पारी खेली है.