मास्टर ब्लास्टर सचिन ने कानपुर के लक्की को भेजा बधाई संदेश, दोनों में है बहुत गहरे संबंध

स्टेटडेस्क । यूं तो जिले में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के लाखों प्रशंसक होंगे। लेकिन शहर के लक्की जैसे भाग्यशाली कम लोग ही होंगे। जो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के इतने करीब हों। फजलगंज में स्थित दिलबाग रोज गार्डन निवासी फुटवियर के व्यापारी लक्की सिंह क्रिकेट के मैदान से लेकर सचिन के परिवार तक पहुंच रखते हैं। हर खास मौके पर एक-दूसरे संग बातचीत करना और बधाई देना उनके गहरे संबंधों की ही देन है।


शुक्रवार को गृह प्रवेश के मौके पर दिग्गज सचिन ने क्रिकेट से जुड़ा अनोखा बधाई संदेश भेंट भेजा है। लक्की को नए घर और मंगल जीवन की शुभकामनाएं दी। उनके परिवार का हालचाल जाना व जल्द घर पर आमंत्रण भी दिया। लक्की ने उन्हें गुरु ग्रंथ साहिब के अखंड पाठ में शामिल होने का आमंत्रण दिया।वही लक्की का कहना हैं कि सचिन के घर पर वह कई बार पत्नी सोनल व बेटी इशिका और जीविका संग जा चुके हैं। उनके साथ बातचीत करके पूरा परिवार गदगद रहता है।

सचिन ने उन्हें अपने जीवन से जुड़े हर अहम क्षण के बल्ले, बॉल और खुद पर लिखी किताबों को बतौर बधाई संदेश के साथ गिफ्ट भेंट किया है। लक्की सिंह ने बताते है कि वर्ष 1999 में बेंगलुरु में एक कैंप के दौरान सचिन से मुलाकात हुयी थी। उन्हें मेरे बनाए हुए जूते बहुत पंसद आए थे। तभी उन्होंने कपिल सर व वीरेंद्र सहवाग सहित क्रिकेटरों से परिचय कराया। ग्वालियर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय मैच में 200 रनों की ऐतिहासिक पारी के बाद उन्होंने मेरी एक दिन पहले कही बात पर मुझे बधाई दी।