विराट कोहली के घर नहीँ है कोई नौकर, मेहमानों को खाना खिलाने में बंटाते हैं पत्नी अनुष्का शर्मा का हाथ

सेंट्रलडेस्क/नयी दिल्ली : क्या मान सकते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और दुनिया के महान बल्लेबाज विराट कोहली के घर मे कोई नौकर नहीँ है लेकिन यह सच है । इसका रहस्योद्घाटन किया है पूर्व चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने ।हाल ही में एक साक्षात्कार में सरनदीप ने बताया कि विराट सबकी बात अच्छे से सुनते हैं और आज भी जमीन से जुड़े है यानि डाउन-टू-अर्थ हैं।



विराट कोहली की शादी बॉलीवुड की सुपर स्टार अनुष्का शर्मा से 2017 में शादी हुई थी ।इस साल वह अपने पहले बच्ची ‘ वमिका ‘ के पिता बन गए हैं।। सरनदीप के मुताबिक विराट मिलनसार हैं । यदि उनके यहाँ जाते हैं तो वह हमेशा आपके साथ बैठेंगे है, आपसे बात करेंगे ।आपके साथ डिनर के लिए बाहर भी जायेंगे । कोहली पृथ्वी से बहुत नीचे और मजबूत इरादों वाले हैं, अन्य सभी खिलाड़ियों में उनके लिए बहुत सम्मान है।

टीम मीटिंग में वह साथियों की बात ध्यान से सुनते हैं। मीटिंग एक से डेढ़ घंटे की रहती है । सरनदीप ,जो भारत के लिए पांच एक दिवसीय और तीन टेस्ट खेल चुके हैं , बताते हैं कि विराट के घर मे कोई नौकर नहीँ है । वह और उनकी पत्नी अनुष्का मेहमानों को खुद खाना परोसते हैं।वह आपके साथ बैठेंगे और बात करेंगे । आपके साथ डिनर करने बाहर भी जाएंगे ।

उनके बारे में दूसरे क्या सोचते हैं , मैं नहीं जानता लेकिन किसी से इससे ज्यादा किसी से क्या अपेक्षा की जा सकती है। क्रिकेट के मैदान में वह बहुत आक्रामक रहते हैं । याद रहे कोहली इस समय इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत का नेतृत्व कर रहे हैं। तीसरा टेस्ट अहमदाबाद के मोटेरा के सरदार पटेल क्रिकेट स्टेडियम में 23 फरवरी से गुलाबी गेंदों के साथ रोशनी के तहत खेला जाएगा।