35.1 C
Delhi
Homeस्पोर्ट्सऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से जीता दूसरा टी-20, मैक्सवेल का शतक

ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से जीता दूसरा टी-20, मैक्सवेल का शतक

- Advertisement -spot_img

स्पोर्ट्स डेस्क: ग्लेन मैक्सवेल (113*) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को दूसरे टी-20 में टीम इंडिया को 7 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही कंगारू टीम ने दो टी-20 मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है।

टीम इंडिया के 190 रन के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को डार्सी शॉर्ट और मार्कस स्टोइनिस की सलामी जोड़ी ने सधी शुरुआत दिलाई, लेकिन तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई। उन्होंने सलामी बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस (7) को बोल्ड किया।

इसके बाद 3.6 ओवर में विजय शंकर ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका दिया। शंकर ने कंगारू कप्तान आरोन फिंच (7) को शिखर धवन के हाथों कैच आउट कराकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 12वें ओवर की पहली गेंद पर विजय शंकर ने सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट को अपना शिकार बनाया।

शंकर ने उन्हें केएल राहुल के हाथों कैच आउट कराकर पवेलियन भेजा। उन्होंने 28 गेंदों में छह चौके की मदद से 40 रन बनाए। तीसरे विकेट के लिए शॉर्ट ने मैक्सवेल के साथ मिलकर 73 रन की साझेदारी की।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए। टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली ने 38 गेंदो में दो चौके और छह छक्कों की मदद से 72 रन की नाबाद पारी खेली।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -