39 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगIPL 2019: शुरुआती दो सप्ताह का शेड्यूल जारी,चेन्नई और बैंगलोर के बीच...

IPL 2019: शुरुआती दो सप्ताह का शेड्यूल जारी,चेन्नई और बैंगलोर के बीच पहला मुकाबला

- Advertisement -spot_img

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें एडिशन के शुरुआती 2 सप्ताह का शेड्यूल मंगलवार को जारी कर दिया गया। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिलहाल 5 अप्रैल तक का शेड्यूल जारी किया गया है। पहला मैच शनिवार 23 मार्च को गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला चेन्नई की मेजबानी में होगा।

इसके बाद 24 मार्च को दो मैच खेले जाएंगे। इनमें दोपहर को कोलकाता की टीम हैदराबाद को टक्कर देगी। वहीं शाम के मैच में तीन बार की चैंपियन मुंबई का मुकाबला नाम बदलकर खेलने उतर रही दिल्ली कैपिटल्स (पुराना नाम दिल्ली डेयरडेविल्स) से होगा। 25 मार्च को सिर्फ एक मैच खेला जाएगा जो राजस्थान रॉयल्स और पंजाब के बीच जयपुर में होगा।

26 मार्च को आईपीएल के 5वें मैच में दिल्ली की टीम के सामने चैन्नै की चुनौती होगी। 27 मार्च को कोलकाता और पंजाब की टीमें कोलकाता में आमने सामने होंगी। अभी तक के शेड्यूल के मुताबिक, चेन्नई, कोलकाता, मुंबई, जयपुर, दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, मोहाली की मेजबानी में आईपीएल के मुकाबले खेले जाएंगे। 28 मार्च को आरसीबी और मुंबई की भिड़ंत बेंगलुरु में होगी जबकि 29 मार्च को हैदराबाद की मेजबानी में सनराइजर्स की टक्कर पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स से होगी।

30 मार्च को दो मैच खेले जाएंगे। इनमें पहले मैत में पंजाब की टीम मुंबई को टक्कर देगी। वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में दिल्ली की टीम के सामने कोलकाता की टीम होगी। 31 मार्च रविवार को भी दो मैच खेले जाएंगे। पहले मैच में हैदराबाद की टीम के सामने बैंगलोर की टीम तो दूसरे मैच में चैन्नै और राजस्थान की टीमें एक-दूसरे को टक्कर देती नजर आएंगी। अप्रैल के महीने की शुरुआत किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली की टीम के मुकाबले से होगी।

वहीं 2 अप्रैल को राजस्थान और बैंगलोर के बीच जयपुर में आईपीएल का 14वां मैच खेला जाएगा। 3 अप्रैल मुंबई इंडियंस के सामने चेन्नै सुपर किंग्स की टीम होगी। 4 अप्रैल को दिल्ली और हैदराबाद के बीच आईपीएल का16वां मैच खेला जाएगा। आरसीबी और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच बेंगलुरु में 5 अप्रैल को मुकाबला होगा।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -