Samsung Galaxy A30 और Galaxy A50 भारत में 28 फरवरी को हो सकते हैं लॉन्च

0
596

सेंट्रल डेस्क : दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने सोमवार को गैलेक्सी ए सीरीज़ के नए स्मार्टफोन लॉन्च किए। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy A30 और Samsung Galaxy A50 की। दूसरी तरफ, Samsung India ने मुंबई में 28 फरवरी को होने वाले इवेंट के लिए प्रेस इनवाइट भेज दिए हैं। उम्मीद है कि कंपनी इस इवेंट में गैलेक्सी ए सीरीज़ के ही इन नए फोन को लॉन्च करेगी। Samsung मुंबई में 28 फरवरी को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इसके लिए कंपनी ने प्रेस इनवाइट भेज दिए हैं।

इस इवेंट में किस प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा, इसका खुलासा सैमसंग ने नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी Samsung Galaxy A50 और Samsung Galaxy A30 से पर्दा उठाएगी। गौर करने वाली बात है कि दोनों ही फोन को हाल ही में पेश किया गया है। ये दोनों ही हैंडसेट अपग्रेडेड गैलेक्सी ए सीरीज़ का हिस्सा हैं। इस सीरीज़ को अब भारत में लाए जाने की उम्मीद है। दूसरी तरफ, Samsung नई दिल्ली में 27 फरवरी को भी एक इवेंट आयोजित करेगी। इस दिन Samsung Galaxy M30 को पेश किया जाएगा।

इन हैंडसेट की भिड़ंत Asus, Oppo, Vivo और Xiaomi जैसे ब्रांड के फोन से होगी। इन दोनों फोन में Samsung Galaxy A50 ज़्यादा प्रीमियम है। यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। Galaxy A30 में डुअल रियर कैमरा सेटअप और रियर कैमरा सेंसर है।

Samsung Galaxy A50 स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी ए50 में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 4000 एमएएच की बैटरी है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में एक सेंसर 25 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं। रैम पर आधारित दो विकल्प हैं- 4 जीबी और 6 जीबी। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 64 जीबी और 128 जीबी। इसके अलावा 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट है।

Samsung Galaxy A30 स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी ए30 में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 16 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर और 4,000 एमएएच की बैटरी है। यह डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। यह 3 जीबी और 4 जीबी रैम के साथ आएगा। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होंगे- 32 जीबी और 64 जीबी। दोनों ही वेरिएंट 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे।