27.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगडुमरांवः नगर के ठठेरी बाजार में आयोजित शिविर के बीच 80 लोगों...

डुमरांवः नगर के ठठेरी बाजार में आयोजित शिविर के बीच 80 लोगों ने लिया कोरोना का टीका

- Advertisement -

बक्सर/विक्रांत: डुमरांव नगर परिषद के सौजन्य से कोरोना टीककरण को लेकर जारी अभियान की कड़ी में गुरूवार को वार्ड संख्या 16,21,22 एवं वार्ड संख्या 24 में जागरूकता अभियान चलाया गया। अनुमंडलाधिकारी हरेन्द्र कुमार राम के देख रेख में गुरूवार को कार्यपालक पदाधिकारी मनोज कुमार,नप की मुख्य पार्षद भागमनि देवी एवं सिटी मिशन प्रबंधक कुमारी रश्मि के नेतृत्व में आंगनबाड़ी सेविकाओं में अर्चना कुमारी जायसवाल,मीरा देवी,किरण कुमारी रावत, विमला चैबे,किरण देवी,विकास मित्रों में प्रेम कुमार,मुन्ना कुमार, बीएलओ जफर इकबाल,विनय कुमार,मो.सज्जाद एवं नप कर्मी प्रधान सहायक दुर्गेश सिंह,स्वामीनाथ एवं ब्रजेश कुमार द्वारा नागरिकों के घर पर दस्तक दिया गया और कोरोना का टीका लेने के लिए आग्रह किया गया।

मांैके पर आंगनबाड़ी सेविकाओं द्वारा कोरोना के टीका को लेकर खास तौर महिलाओं के बीच उत्पन्न भ्रम को दूर करनें को लेकर समझानेें का सराहनीय कार्य किया गया। वहीं ठठेरी बाजार स्थित सामुदायिक केन्द्र पर आयोजित शिविर में 45 बर्ष से अधिक उम्र वाले 80 लोगों द्वारा कोरोना का टीका लिया गया।

आगामी शुक्रवार को नगर के वार्ड संख्या 22 एवं 24 के निवासियों के बीच कोरोना का टीकाकरण के लिए निमेज टोला स्थित भगवती मंदिर सामुदायिक भवन के प्रांगण में शिविर लगाया जाएगा। इस आशय की जानकारी कार्यपालक पदाधिकारी मनोज कुमार एवं सिटी मिशन प्रबंधक रश्मि कुमारी ने करते हुए बताया कि टीकाकरण को लेकर आयोजित जागरूकता अभियान में अनुमंडलाधिकारी शिरकत करेगें।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -