10.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगतेलंगाना के CM से मुलाकात के बाद 'टारगेट' पर आए तेजस्वी, कुशवाहा...

तेलंगाना के CM से मुलाकात के बाद ‘टारगेट’ पर आए तेजस्वी, कुशवाहा ने कसा तंज

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: बिहार में जारी सियासी उथल पुथल के बीच मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने प्रगति भवन में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से शिष्टाचार मुलाकत की. इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ बिहार राज्य के पूर्व मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व एमएलसी सुनील सिंह और पूर्व विधायक भोला यादव भी मौजूद थे. हालांकि, इस मुलाकात के बाद तेजस्वी सत्ता पक्ष की टारगेट पर आ गए हैं.

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने उनकी इस मुलाकात पर तंज कसा है. पत्रकारों से बात करते हुए कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव के तेलंगाना के सीएम से मुलाकात करें या किसी और से उनसे कुछ होने वाला नहीं है. उनके बारे में देश की जनता जानती है कि वो कैसे हैं और क्या कर सकते हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ समाजिक समीकरण की वजह से उनकी सीटें चुनाव में ज्यादा आई हैं. लेकिन देश की राजनीति में तेजस्वी यादव कुछ कर लें, यह दिखता नहीं है.

यूपी में गठबंधन पर कही ये बात

वहीं, यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी और जेडीयू के गंठबंधन के संबंध में उन्होंने कहा कि अभी तक गठबंधन को लेकर कोई सफलता नहीं दिख रही है. आरसीपी सिंह (RCP Singh) को जिम्मेवारी दी गई है. ऐसे में इस पर वह ही कुछ स्पष्ट बता सकते हैं. गौरतलब है कि बीते दिनों सीएम नीतीश के मंत्री और जेडीयू नेता जमा खान से स्पष्ट कहा था कि जेडीयू यूपी में अकेले ही चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. हम अकेले ही 30 के आसपास सीट लाएंगे और सत्ता पलट में अहम भूमिका निभाएंगे.

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -