10.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपूर्णिया : नीरज झा हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो : जदयू

पूर्णिया : नीरज झा हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो : जदयू

- Advertisement -

पूर्णिया एसपी से मिला जदयू का प्रतिनिधि मंडल, कहा- लेसी सिंह की छवि को धूमिल करने की हो रही है साजिश…


पूर्णिया (राजेश कुमार झा) : आज जिला जदयू इकाई ने पूर्णिया पुलिस अधीक्षक दयाशंकर से मिलकर ज्ञापन सौंपा, बताते चलें कि 06 जनवरी को दिनदहाड़े हुए नीरज झा की हत्या के बाद जिस तरह से एक ही परिवार के द्वारा खाध एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह का नाम लिया जा रहा है!

उसे देखते हए जिला जदयू का प्रतिनिधि मंडल ने मुख्य प्रवक्ता एस0 के0 विमल के नेतृत्व में कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह नीरज झा की हत्या में एक परिवार द्वारा बार-बार लेसी सिंह का नाम लिया जा रहा है, उससे नीरज की हत्या को दूसरी तरफ भटकाने की कोशिश की जा रही है, ताकि पुलिस सही अपराधी तक नहीं पहुंच जाए !

जदयू प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि नीरज झा के परिजनों की ओर से दर्ज प्राथमिकी में लेसी सिंह पर कोई भी आरोप नहीं लगाया है! जिससे ये साफ जाहिर होता है कि लेसी सिंह का नाम लेकर अनुसन्धान को गुमराह किया जा रहा है!

जदयू प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि बिट्टू सिंह के जेल जाने के बाद उनकी दोनों पत्नी पूरे गिरोह को संभाल रही थी, प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक दयाशंकर से नीरज झा हत्याकांड की निष्पक्ष जांच कर दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की! जदयू प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि मंत्री लेसी सिंह का नाम लेना कहीं गम्भीर उच्चस्तरीय राजनीतिक साजिश का हिस्सा तो नही है, फिलहाल ये सभी जांच का हिस्सा है!

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -