11.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगसीतामढ़ी : देवर ने भाभी की गोली मारकर की हत्या,

सीतामढ़ी : देवर ने भाभी की गोली मारकर की हत्या,

- Advertisement -

हत्यारे देवर क़ो लोगों ने किया पुलिस के हवाले

सीतामढ़ी/रविशंकर सिंह : नगर के मेहसौल ओपी क्षेत्र में ओरियंटल स्कूल के पास एक सनसनीखेज मामले में देवर ने अपनी सगी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी है।

पुलिस ने घटनास्थल से देवर को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटना सीतामढ़ी मेहसौल ओपी क्षेत्र का है। बताते चले कि चिकित्सक अनिल सिंह के छोटे पुत्र ने वारदात को अंजाम दिया है। सीतामढ़ी शहर के गणेश पेट्रोल पंप के नजदीक जियालाल कलावती क्लीनिक के डॉक्टर अनिल सिंह के छोटे पुत्र आशू कुमार ने अपने बड़े भाई बिल्लू कुमार की पत्नी को गोलियों से भून डाला!

चिकित्सक अनिल कुमार सिंह के पुत्र आशु सिंह कई तरह के नशे का शौकीन है। स्थानीय लोगों ने हत्यारे देवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। हत्यारे देवर आशु सिंह ने चिकित्सक के नर्सिंग होम वाले आवास में गोली मारी है।

मृतका के पास4 से 5 साल का मासूम पुत्र है ।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने आशु को पकड़कर मेहसौल ओपी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना स्थल पर लोगो की भीड़ जुटी हुई हैं।डॉ.अनिल सिंह मूलतः शिवहर जिले के पुरनहिया थाने के बराही जगदीश के रहनेवाले है।उनका काफी संपन्न किसान परिवार है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -