10.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगकानपुर मेडिकल कॉलेज की प्रोफेसर व दो जेआर समेत 186 कोरोना पाजिटिव

कानपुर मेडिकल कॉलेज की प्रोफेसर व दो जेआर समेत 186 कोरोना पाजिटिव

- Advertisement -

कानपुर (अखिलेश मिश्रा): कानपुर में कोरोना वायरस के संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बीच ग्राफ रविवार को कोरोना के 186 नए पाजिटिव केस पाए गए । इसमें गणेश शंकर विद्यार्थी मेमोरियल (जीएसवीएम) मेडिकल कॉलेज की प्रोफेसर और दो जूनियर रेजीडेंट भी शामिल हैं। महानगर में कोरोना के एक्टिव मामलों की बढ़कर 702 हो गई है ।

सात संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जिनमें एक को एलएलआर के डेडीकेटेड कोविड हास्पिटल और छह को अपर इंडिया शुगर एक्सचेंज जच्चा-बच्चा अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भर्ती संक्रमित महिलाओं की संख्या आठ हो गई है।


आधिकारिक रिपोर्ट में कोरोना के 186 नए पाजिटिव आए हैं। इसके अलावा कोविड अस्पताल में आठ मरीज भर्ती हैं। उसमें अपर इंडिया शुगर एक्सचेंज जच्चा बच्चा अस्पताल में दो पहले से भर्ती थीं, जिनकी रिपोर्ट शनिवार को आई थी।

रविवार को चार और की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। सीएमओ डा. नैपाल सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आइआइटी में कोरोना के केस लगातार मिल रहे हैं। वहीं, स्त्री एवं प्रसूति रोग विभागाध्यक्ष प्रो. किरन पांडेय का कहना है कि अस्पताल में छह महिलाएं भर्ती हैं, उन सभी का प्रसव हो चुका है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -