27.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगमामूली विवाद को ले अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या, बीचबचाव को गई...

मामूली विवाद को ले अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या, बीचबचाव को गई पुत्री को भी किया है जख्मी

- Advertisement -

सीतामढ़ी/रंजीत मिश्रा: सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में एक अधेड़ की पीट पीट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। ग्रामीणों का मानना है कि मामला आगामी पंचायत चुनाव में दबदबा बनाने के उद्देश्य से किया गया है। मृतक की पहचान बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव निवासी रामाश्रय सदा के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्ह भी दोनों पक्षो के बीच विवाद हुआ था। जिसे लेकर दोनों पक्षो ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया था।


आज अहले सुबह दूसरे पक्ष के लोगो ने रामाश्रय सदा को घर के सामने ही लाठी, डंडा, भाला, फरसा से मार पीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बीच बचाव करने पहुंची पुत्री शिवकला कुमारी को भी जख्मी कर दिया है। इलाज के लिये परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ से स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। डुमरा पहुंचते पहुंचते उसकी मौत हो गई है। जिसे पुनः अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिये ले आया गया है। परिजनों ने घटना की सूचना बाजपट्टी थाना को दे दी है।


थाना पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तब तक सभी आरोपी फरार हो गए थे। मामले में गांव के ही रतन सदा, मंजय राय, छठु सदा, प्रेम सदा, विकाश कुमार सदा, पवित्र सदा, नंदू सदा, निर्मल सदा, ईश्वर सदा, राजकुमार, रामप्रसाद के अलावे तीन अज्ञात जो बाहर के रिश्तेदार है को आरोपित किया गया है। बता दें कि रामाश्रय सदा को तीन पुत्र है जो सभी बाहर रहकर कमाते है। पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -