31.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगमुजफ्फरपुर जिले में चुनाव को लेकर शराब माफियाओं पर कार्रवाई, भाड़ी मात्रा...

मुजफ्फरपुर जिले में चुनाव को लेकर शराब माफियाओं पर कार्रवाई, भाड़ी मात्रा में शराब के साथ पूर्व मुखिया हुआ गिरफ्तार

- Advertisement -spot_img

मुजफ्फरपुर /अभय राज: मुज़फ़्फ़रपुर जिले में चुनाव के मद्दे नज़र पुलिस पूरी तरह चौकस है.शहर में लगातार चेकिंग और छापेमारी अभियान जारी है.वही गत रात पुलिस चेकिंग के दौरान सरैया थाना क्षेत्र से एक करोड़ से अधिक कीमत की विदेशी शराब समेत तीन वाहन को जप्त किया गया है. वही साहेबगंज थाना क्षेत्र में पूर्व मुखिया के घर से भी भाड़ी मात्रा में शराब एवं रैपर बरामद किया गया है.


मुजफ्फरपुर ज़िला के सरैया पुलिस ने वाहन जांच के दौरान शुक्रवार की देर रात एक गुजरात नंबर ट्रक से एक ट्रक शराब जब्त किया है.वही उसपर लदे शराब को ले जाने के लिये दो छोटे वाहन भी थे. जिसे पुलिस ने जपत किया है.     उसके चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है.


एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि  चुनाव के मद्दे नजर पुलिस के द्वारा  स्पेशल ड्राइव चलाया जा रहा है. जिसमें   रात के 10 बजे के बाद से लेकर सुबह तक पूरे जिले में वाहन चेक किया जा रहा है.एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि सरैया थाना के मधौल गाँव से 447 लीटर अवैध विदेशी शराब जप्त किया गया है.साथ साथ तीन गाड़िया भी जप्त की गई है.जिसमे एक ट्रक,एक पिकअप और एक टाटा ऐस गाड़ी है.ट्रक से शराब अनलोड किया जा रहा था.जिस दरमियान छापेमारी कर जप्ती की गई है.वही ज़िला के साहेबगंज थाना क्षेत्र के रजबारा गांव से पूर्व मुखिया हीरा पासवान को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है.साथ साथ भाड़ी मात्रा में शराब और रैपर जप्त किया गया है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -