17.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगDrug Case : आर्थर रोड जेल में बेटे आर्यन खान से मिले...

Drug Case : आर्थर रोड जेल में बेटे आर्यन खान से मिले शाहरुख खान

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क/मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान आज क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की ऑर्थर जेल में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंचे. शाहरुख सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर जेल पहुंचे और विजिटर लाइन से होते हुए अंदर गए.

जिस वक्त शाहरुख खान ऑर्थर रोड जेल पहुंचे, वहां मीडिया का हूजूम था. शाहरुख खान से मीडिया ने कई सवाल भी किए, लेकिन वह बिना कुछ कहे अपने सुरक्षा घेरे के साथ सीधा अंदर चले गए. बताया जा रहा है कि शाहरुख ने आर्यन खान से करीब 15 मिनट मुलाकात की.

ये पहली बार है जब शाहरुख जेल में बंद आर्यन खान से मिलने पहुंचे थे. इससे पहले वह आर्यन खान से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करते रहे हैं.

बता दें कि कल महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने आर्यन और दो अन्य को बुधवार दोपहर जमानत देने से इनकार कर दिया था. विशेष न्यायाधीश वीवी पाटिल ने आर्यन और उनके दो मित्रों अरबाज मर्चेंट और फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया.

जमानत खारिज होने के बाद उनके वकीलों ने तुरंत बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील दायर कर निचली अदालत के आदेश को चुनौती दे दी थी.शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट में अब मंगलवार 26 अक्टूबर को होगी. कोर्ट ने एनसीबी को सोमवार तक जवाब फाइल करने का वक्त दिया है. आर्यन की अर्जी NDPS कोर्ट में 20 अक्टूबर को खारिज कर दी गई थी. इसके बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे थे. अब कोर्ट ने सुनवाई के लिए मंगलवार की तारीख दी है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -